जैकलीन ने श्रीलंका और इंडिया के बाद अब सऊदी में बिखेरा जलवा वहां के एक पोस्टर में पहने दिखीं हिजाब

2019-10-13T16:17:51Z

जैकलीन इन दिनों सऊदी अरबिया एयरपोर्ट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं। दरअसल सऊदी अरबिया एयरपोर्ट पर उनका एक कमर्शियल एड में पोस्टर दिख रहा है जिसमें वो हिजाब पहने नजर आ रही हैं

मुंबई (मिड-डे)। श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन की अदाओं का जलवा अब इंडिया और श्रीलंका के गलियारों से निकलकर सऊदी अरब के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। अपने नेक्स्ट मूव के साथ जैकलीन बालीवुड की ऐसी फर्स्ट दीवा बन गई हैं, जिनका चेहरा केएसए (किंगडम ऑफ सऊदी अरबिया) के एयरपोर्ट की मेन होर्डिंग पर नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

✈️✈️✈️ #dubai @splashfashions 💋🌈❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Oct 8, 2019 at 3:28am PDT


फैंस से शेयर की गुड न्यूज
जैकलीन ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। उनके इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पंसद भी कर रहें हैं और उन्हे बधाईयां भी दे रहे हैं। जैकलीन की फोटो का इस अंदाज में सऊदी अरबिया एयरपोर्ट पर लगाना किसी बड़े अचीवमेंट से कम नहीं है।

View this post on Instagram

Love my @splashfashions

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Oct 6, 2019 at 7:37am PDT


'किक 2' में सलमान किस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस, दीपिका या जैक्लिन

ऐसे लिया है खूबसूरत गेटअप
बता दें कि जैकलीन की ये तस्वीर एक कमर्शियल में सऊदी एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। उनकी इस पिक्चर की सबसे खास बात ये है कि इसमें जैकलीन ने इस देश में फेमस अन्य कमर्शियल्स की तरह पूरा नकाब नहीं पहना हुआ है। सिर्फ एक हिजाब से उन्होंने मुस्लिम गेटअप अडॉप्ट किया है और इस पोज में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
hitlist@mid-day.com

Happy Birthday Jacqueline: श्रीलंका में फ्रेंड्स के साथ मना रहीं बर्थडे, देखें तस्वीरें

 

 

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.