Jammu And Kashmir: अल-बदर के 4 आतंकी साथी गिरफ्तार, एके -56 समेत भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में पुलिस ने अल-बदर टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। इस दाैरान चलाए गए सर्च ऑपरेशन में प्रतिबंधित संगठन के चार सहयोगी भी गिरफ्तार हुए।

Updated Date: Thu, 24 Dec 2020 12:56 PM (IST)

अवंतीपोरा (एएनआई)। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां के अवंतीपोरा जिले के गांव दादसरा और गांव लरमोह में एक तलाशी अभियान के दौरान अल-बदर के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस विज्ञप्ति के मुताबिक अवंतीपोरा में अल-बदर के आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस अवंतीपोरा ने 42RR और 130 बीएन CRPF की सहायता से दोनों गांवो में 23-24 दिसंबर की रात में सर्च ऑपरेशन चलाया। 4 व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए और उन्होंने पूछताछ के दौरान घास के ढेर के नीचे हथियार और गोला-बारूद रखने की बात स्वीकार की।

Jammu and Kashmir: 4 Al-Bader terrorists were caught in Awantipora during a search operation. Concealed arms & ammunition were recovered during a search of the area.
One AK56 rifle, one AK56 magazine, 28 rounds of ammunition and one hand grenade were recovered. pic.twitter.com/3ScdulbPyI

— ANI (@ANI) December 24, 2020


और अधिक गिरफ्तारियां और हथियार बरामदगी की उम्मीद
तलाशी के दौरान उनके कब्जे से एके -56 राइफल, एके -56 मैगजीन, 28 एके -56 राउंड और हैंड ग्रेनेड भी जब्त किए गए हैं। चार अल-बदर आतंकी सहयोगी जो गिरफ्तार हुए हैं उनकी पहचान यावर अजीज डार, सज्जाद अहमद पार्रे, आबिद मजीद शेख और शोकात अहमद डार के रूप में की गई है। अवंतीपोरा पुलिस स्टेशन में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि अभी और अधिक गिरफ्तारियां और हथियार बरामदगी की उम्मीद है।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.