Jaydev Unadkat engagement: फाइनल मुकाबला जीतते ही गर्लफ्रेंड संग इंगेज्ड हो गया ये भारतीय क्रिकेटर

Updated Date: Mon, 16 Mar 2020 09:56 AM (IST)

Jaydev Unadkat engagement रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र को चैंपियन बनाने वाले तेज भारतीय गेंदबाज जयदेव उनादकट ने गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली। खिलाड़ी ने इंगेजमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

कानपुर। Jaydev Unadkat engagement 28 साल के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के लिए मौजूदा घरेलू सीजन काफी शानदार रहा। रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र को जीत दिलाने के बाद जयदेव ने एक नई पारी की शुरुआत की। इस खिलाड़ी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रिनी के साथ इंगेजमेंट वाली तस्वीर रविवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। रिनी के साथ काफी रोमांटिक पोज देते हुए जयदेव ने इंगेजमेंट के बारे में अपने फैंस को सूचना दी। इस समारोह में जयदेव ने लाइट पिंक कलर की शेरवानी पहनी हुई है जबकि उनकी मंगेतर ने पर्पल रंग का लहंगा पहना है। इस तस्वीर में कपल काफी खूबसूरत लग रहा।

View this post on Instagram6 hours, 2 meals & 1 shared mud cake later.. 💍❤️

A post shared by Jaydev Unadkat (@jd_unadkat) on Mar 15, 2020 at 3:36am PDT

पुजारा भी शामिल हुए समारोह में

जयदेव की इस इंगेजमेंट सेरेमनी में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी शामिल हुए। पुजारा ने भी ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। वह अपनी पत्नी संग यहां पहुंचे थे और जयदेव को जिंदगी की नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी। पुजारा ने ट्विटर पर सबके साथ वाली एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'रिनी का इस परिवार में स्वागत है। मुझे काफी खुशी है कि मेरे भाई जयदेव उनादकट को उसका जीवनसाथी मिल गया।'

काफी शानदार रहा ये सीजन

जयदेव उनादकट के लिए 2019-20 सीजन काफी शानदार रहा। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने न सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाई बल्कि टूर्नामेंट में खूब विकेट चटकाए। इस सीजन जयदेव ने 13.23 की इकोनॉमी के साथ 67 विकेट अपने नाम किए। यही नहीं सेमीफाइनल और फाइनल के आखिरी दिन उनादकट ने बेहतरीन गेंदबाजी कर टीम को खिताब दिलवाया।

Welcome to the family Rinny. I am so glad that my brother @JUnadkat has found the love of his life. 🤗
P:S - You have to deal with a lot of bromance pic.twitter.com/X9aZxFfm0o

— cheteshwar pujara (@cheteshwar1) March 15, 2020भारत के लिए खेले 18 इंटरनेशनल मैच

जयदेव ने भारत के लिए 18 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं। इस गेंदबाज ने साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था, हालांकि इस मुकाबले में वह एक भी विकेट नहीं चटका पाए और दोबारा उनकी टेस्ट टीम में वापसी नहीं हुई। वहीं वनडे में उनादकट को साल 2013 में खेलने का मौका मिला। सात वनडे में जयदेव के नाम 8 विकेट दर्ज हैं। हालांकि सौराष्ट्र के इस गेंदबाज ने 10 टी-20 इंटरनेशल भी खेले हैं जिसमें 14 विकेट अपने नाम किए। साल 2018 के बाद से जयदेव की टीम इंडिया में वापसी नहीं हो पाई।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.