-जेएससीए की ओर से चल रहे इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 19 (एलिट) टूर्नामेंट का फाइनल खेला गया

JAMSHEDPUR : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से चल रहे इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 19 (एलिट) टूर्नामेंट का फाइनल ट्यूजडे को बोकारो में खेला गया। टूर्नामेंट के फाइनल में बोकारो ने रांची को 27 रनों से हरा कर खिताब पर कब्जा कर लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब बोकारो के अतुल सुरवार को मिला।

बोकारो ने बनाए 227 रन

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बोकारो की टीम ने 49.4 ओवर में 227 रन बनाए। बोकारो के अतुल सुरवार ने छह चौके की हेल्प से 54 जबकि विनित चौहान ने सात चौके की हेल्प से 45 रन बनाए। वहीं, आशुतोष कुमार तीन चौके की हेल्प से 33 रन बनाकर नाबाद रहे।

47.5 ओवर में पैवेलियन लौटी रांची

जवाबी पारी खेलते हुए रांची की टीम 47.5 ओवर में 200 रन पर ही पैवेलियन लौट गई। रांची के मोहित कुमार ने चार चौके की हेल्प से सबसे ज्यादा 55 रन बनाए, जबकि विकास कुमार सात चौके की हेल्प से 47 रन और चंदन शर्मा दो चौकों की हेल्प से 35 रन बनाकर नाबाद रहे।

---------

सजा माता का दरबार

GHATSHEELA : जादूगोड़ा मोड़ चौक में माता का दरबार सजाकर महिलाओं ने माघ के पावन महीना में जादूगोड़ा के व्यवसायी सुरेश गुप्ता के आवास पर भजन-कीर्तन और पूजा-अर्चना धूम-धाम से की गई। इसमें काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे शामिल थे। पूजा-ृअर्चना आरती के बाद नौ कन्याओं को भोग खिलाकर श्रद्धालुओं के बीच खीर पूड़ी, खिचड़ी भोग का वितरण किया गया। इसमें मुख्य रूप से अनिल गुप्ता, प्रेम गुप्ता, बबलू गुप्ता, दिलीप गुप्ता, अमित साव, बिंदेश्वरी गुप्ता, उतम साहा, उदय लाहा, उज्जवल गुप्ता एवं मोहन रजक आदि शामिल थे।

Posted By: Inextlive