-लगता है युवकों का जमावड़ा

-शराब, गांजा का करते हैं सेवन

-कैम्पस में बढ़ी चोरी की घटनाएं

-एसएसपी से कार्रवाई की मांग

JAMSHEDPUR: ओल्ड कोर्ट कैंपस में इन दिनों चोरी की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। रात के वक्त कैंपस में असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता है, जो वहां बैठ कर शराब पीते हैं और फिर चोरी या दूसरी आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। ऐसे में कैंपस में दुकान लगाने वाले काफी परेशान हैं। इसे लेकर सैटरडे को लोगों ने एसएसपी को मांगपत्र सौंपकर मामले में कार्रवाई की मांग की। इस दौरान अरुण सिंह, विश्वनाथ बरुआ, बीआर दास, आरके बरुआ सहित अन्य प्रेजेंट थे।

लगता है जमावड़ा

ओल्ड कोर्ट कैंपस के दुकानदारों की मानें तो कैम्पस में आए दिन चोरी व दूसरी आपराधिक वारदातें होती रहती हैं। यही कारण है कि यहां बिजनेस चलाना मुश्किल होता जा रहा है। उनका कहना था कि कैंपस स्थित नालन्दा स्टोर व महाराज स्टोर के आस-पास पीपल पेड़ के नीचे रोजाना क्भ्-ख्0 युवकों का जमावड़ा लगा रहता है। वे यहां शराब, गांजा का सेवन करते हैं और

और है। इनके द्वारा आपस में गाली-गलौज करने से बिजनेस पर तो असर पड़ ही रहा है माहौल भी खराब हो रहा है।

गलत कार्यो को दिया जाता है अंजाम

यहां शाम म् बजे के बाद व सुबह 7 से 9 बजे तक इनका जमावड़ा लगा रहता है। इसके अलावा पीआरडी बिल्डिंग के पीछे भी युवकों का जमावड़ा लगता है जो शराब पीते हैं। रात में यहां गलत किस्म की महिलाओं को लाने की बात भी सामने आयी है। पिछले ख्भ् फरवरी की रात ओल्ड कोर्ट कैम्पस स्थित कोल्ड ड्रिंक्स दुकान में चोरी की घटना को भी अंजाम दिया गया था। इस मामल से एसएसपी को अवगत कराते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की गई है।

Posted By: Inextlive