छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : गैंगस्टर अखिलेश सिंह के शूटर हरीश सिंह को शुक्रवार को एडीजे 5 सुभाष की अदालत में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पेश किया गया। अदालत ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया। उसे केंद्रीय कारा घाघीडीह भेज दिया गया। हरीश पर झामुमो नेता सह ट्रांसपोर्टर उपेंद्र सिंह की हत्या का मामला चल रहा है। उसे जमशेदपुर पुलिस ने पटना एसटीएफ की मदद से पटना के गंगोत्री अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया था।

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी अनूप बिरथरे ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि हरीश सिंह को रिमांड पर लिया जाएगा। लेकिन पुलिस शुक्रवार को उसे रिमांड पर नहीं ले सकी। जानकारी के अनुसार स्पेशल सरकारी पीपी के छुट्टी पर होने के कारण पुलिस ने रिमांड पर लेने का आवेदन नहीं दिया था। जैसे ही स्पेशल पीपी छुट्टी से लौटेंगे पुलिस हरीश को रिमांड पर लेने की कार्रवाई करेगी।

रिमांड पर लेने की है तैयारी

हरीश सिंह को पुलिस 12 मामलों में रिमांड पर लेगी। उसे मानगो थाना के दो मामलों, गोलमुरी थाना के तीन, साकची के चार, सीतारामडेरा के तीन मामलों में पुलिस रिमांड पर लेगी। एसएसपी अनूप बिरथरे के अनुसार हरीश सिंह को रिमांड पर लेने के बाद कई मामले का खुलासा हो सकता है।

हो सकते कई खुलासे

अखिलेश सिंह का कहां से और कैसे रंगदारी मिलती है, इसमें और कौन-कौन सफेदपोश, व्यापारी सहयोग कर रहे हैं, यह सब सामने आएगा। एसएसपी ने बताया कि अमित राय हत्या में हरीश के शामिल होने का पता नहीं चला है, लेकिन पूछताछ में जानकारी मिलेगी तो उसमें हरीश को भी नामजद किया जाएगा।

Posted By: Inextlive