- रांग नंबर से चार साल पहले हुई थी दोस्ती

- युवती ने की पुलिस से शिकायत

RANCHI(4 April): आर्ट ऑफ लिविंग की एक शिक्षिका अपने ही एक पुरुष दोस्त से परेशान है। वह उसे टॉर्चर करता है और जान से मारने की धमकी भी देता है। शिक्षिका ने इस संबंध में रांची पुलिस में शिकायत की है। इसमें कहा गया है कि वह मूल रूप से सिमडेगा की रहनेवाली है। सिमडेगा से वह रांची में रहकर रांची यूनिवर्सिटी से फेलोशिप कर रही है। शिक्षिका ने पुलिस अधिकारी से कहा कि वह खुद उससे पीछा छुड़ाना चाहती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिवार को क्षति पहुंचाने की धमकी

शिक्षिका ने बताया कि जब वह युवक से बात नहीं करना चाहती है तो उसके परिवार को क्षति पहुंचाने की धमकी दी जाती है। दूसरे लोगों के सामने अपमानित करता है।

चार साल से कर रहा टॉर्चर (बॉक्स)

शिक्षिका ने बताया कि उसे उस युवक द्वारा चार साल से प्रताडि़त किया जा रहा है। वह जब भी फोन करता है तो उसके साथ गाली-गलौज की जाती है। फिर, मार डालने की धमकी देता है।

रांग नंबर से हुई थी दोस्ती (बॉक्स)

शिक्षिका ने बताया कि युवक बिहार के औरंगाबाद का रहनेवाला है। एक दिन युवक के मोबाइल से उसके मोबाइल पर कॉल आया। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसी दौरान वह रांची आ गया और यहीं जॉब करने लगा। इसी दौरान वह उसके नजदीक आया और सुख-दुख में साथ रहने की बात करते हुए दोस्ती बढ़ाई। कुछ साल के बाद उसने शिक्षिका के काम आदि पर पाबंदी लगाने लगा।

Posted By: Inextlive