RANCHI : कैश क्राइसिस की मार से राजधानी के लोग परेशान है। कोई एटीएम आउट आफ आर्डर है तो किसी में नो कैश का बोर्ड लगा है। बैंकों में भी कैश के लिए लंबी लाइन देखी जा रही है। ऐसे में लोगों को जरूरत का भी कैश नहीं मिल पा रहा है। इसके बावजूद बैंक अधिकारी कैश की क्राइसिस से इंकार कर रहे है, लेकिन सच्चाई है कि मार्केट से कैश गायब हो चुका है। बैंक वाले भी एटीएम में कैश नहीं डाल रहे हैं।

एटीएम का लगा रहे चक्कर

सिटी में हर कदम पर एटीएम है। ये एटीएम इसलिए इंस्टाल किए गए हैं, ताकि लोगों को कैश के लिए भटकना न पड़े। लेकिन स्थिति काफी खराब है। दर्जनों एटीएम चक्कर लगाने के बावजूद लोगों को निराशा ही हाथ लग रही है। अब उन्हें चिंता सता रही है कि बैक में भी लाइन लगने के बाद कैश न मिले तो काम कैसे करेंगे।

बच्चों ने बिखेरा जलवा

रातू रोड के इंद्रपुरी स्थित बिट्टी बालपन स्कूल में मंगलवार को फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। इसमें 2 से 10 साल के बच्चे-बच्चियों ने पार्टिसिपेट किया। दो कैटगेरी में हुए इस कॉम्पटीशन के दौैरान जब बच्चे-बच्चियों ने रंग-बिरंगे ड्रेस में रैंप पर अपना जलवा बिखेरा तो हर कोई वाह-वाह कर उठा। इस कॉम्पटीशन के ग्रुप ए में मंथन मिश्रा फ‌र्स्ट, गुनगुन सेकेंड और गौरव कुमार थर्ड रहे। जबकि, ग्रुप बी में अमन कुमार फ‌र्स्ट, हर्ष सेकेंड और शिवांस थर्ड बने। मौके पर बीआइटीटी की चेयर पर्सन वंदना कुमारी, एमडी रंजीत कुमार, प्रिंसिपल रश्मि सिन्हा, प्रीति कुमारी, जितेंद्र कुमार दास, काजल पाठक, स्नेहा सिंह, श्रेया प्रसाद, पिंकी कुमारी, अर्चना कुमारी और पप्पू सिंह मौजूद थे।

Posted By: Inextlive