RANCHI: तीन दिनों तक चले केंद्रीय विद्यालय रांची संभाग स्तरीय जूडो एवं ताइक्वांडो कॉम्पटीशन का गुरुवार को समापन हुआ। समापन समारोह में स्कूल की प्रिंसिपल एलआर मिंज ने सभी विनर को प्राइज दिया। कॉम्पटीशन में मेजबान टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ताइक्वांडो में 8 गोल्ड,10 सिल्वर और 12 ब्रोंज मेडल अपने नाम किया। वहीं, जूडो में 17 गोल्ड, 9 सिल्वर के साथ मेजबान केंद्रीय स्कूल सीआरपीएफ की टीम ओवर ऑल विजेता रही। केंद्रीय विद्यालय चक्रधरपुर रनरअप रही। गोल्ड मेडल जीतने वाले प्लेयर्स के लिए जल्द ही मेजबान स्कूल द्वारा स्पेशल ट्रेनिंग दी जाएगी। मौके पर मुख्य रूप से स्कूल के पीटीआई धमेंद्र कुमार, ताइक्वांडो के मिथिलेश कुमार सिंह और जूडो के वीरेंद्र वर्मा मौजूद थे।

रांची के नौ प्लेयर्स झारखंड रणजी कैंप में

झारखंड रणजी कैंप में रांची के नौ प्लेयर्स का सेलेक्शन किया गया है। इनमें अजातशत्रु, इशान किशन, प्रकाश मुंडा, एसपी गौतम, कौशल सिंह, रीतुराज सिंह, विकास सिंह, मोनू सिंह और अजय यादव शामिल हैं। सेशन 2015-16 को लेकर झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 25 जुलाई से 9 अगस्त तक रणजी कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी जेएससीए के सचिव राजेश वर्मा ने दी।

सुभाष बने विश्व सेवा परिषद के स्टेट वाइस चेयरमैन

रांची के सुभाष साहू को विश्व सेवा परिषद ने झारखंड स्टेट का वाइस चेयरमैन बनाया है। यह नियुक्ति वोलेंट्री सोशल सर्विस के अंतर्गत की गई है। नियुक्ति तीन साल के लिए की गई है। गौरतलब हो कि सुभाष साहू नेट क्वालिफाइड हैं और छात्रों के सहयोग के लिए काम करते हैं। झारखंड स्टेट का वाइस चेयरमैन बनाये जाने पर सभी ने सुभाष साहू को बधाई दी है।

Posted By: Inextlive