जियो जी भर के! रिलायंस जियो ने Prime Membership ऑफर मार्च 2019 तक कर दिया फ्री

Updated Date: Fri, 30 Mar 2018 10:04 PM (IST)

31 मार्च करीब आते ही देश भर के सभी जियो यूजर्स परेशान हो रहे थे कि 1 अप्रैल से क्‍या उनका प्राइम मेंबरशिप ऑफर चलेगा या उन्‍हें महंगे टैरिफ प्‍लान खरीदने पड़ेंगे। उपभोक्‍ताओं की इस प्रॉब्‍लम को सॉल्‍व करते हुए रिलायंस जियो ने अपना प्राइम मेंबरशिप ऑफर पूरी एक साल के लिए फ्री कर दिया है। यानि कि जिनके पास पहले से जियो का प्राइम मेंबरशिप ऑफर है उन्‍हें जियो प्राइम से जुड़े ऑफर बिना किसी एक्‍स्‍ट्रा चार्ज के आने वाले एक साल तक मिलते रहेंगे। इस एक्‍सटेंडेड ऑफर से जियो यूजर्स अपनी डिजिटल दुनिया को शायद जी भरकर जियेंगे।

जियो प्राइम फ्री ऑफर बढ़ाया 31 मार्च 2019 तक

रिलायंस जियो प्राइम के मौजूदा ग्राहकों को तमाम सुविधाएं अगले 1 साल तक और फ्री मिलती रहेंगी। रिलायंस जियो ने उनकी सुविधाओं को 31 मार्च, 2019 तक बढ़ाने का एलान कर दिया है। यही नहीं, कंपनी ने कहा है कि नए ग्राहकों को भी पहले की तरह सिर्फ 99 रुपये के सालाना शुल्क पर जियो प्राइम की सदस्यता मिलती रहेगी। जियो प्राइम के 17.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहक बनाने के बाद रिलायंस जियो ने अपने प्राइम सदस्यों के लिए इस नए तोहफे का एलान किया है। जिन प्राइम मेंबर्स ने 31 मार्च, 2018 तक के लिए ऑफर ले लिया था, उन्हें अब 31 मार्च, 2019 तक ये सुविधाएं मिलती रहेंगी और उन्हें कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी पे नहीं करना होगा।

 

क्या है जियो प्राइम मेंबरशिप

रिलायंस जियो ने पिछले साल जियो प्राइम मेंबरशिप का एलान किया था। यह मेंबरशिप लेने वाले ग्राहकों को जियो के अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा प्लान के अलावा सभी रिचार्जेस कम कीमत पर मिल रहे थे। यही नहीं इसके अंतर्गत ग्राहकों को मुफ्त में जियो के एप डाउनलोड करने का मौका दिया गया था। इसमें जियो टीवी ऐप पर 550 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल, जियो सिनेमा ऐप पर 6000 से ज्यादा फिल्में और जियो म्यूजिक पर 1.4 करोड़ से ज्यादा गाने सुनने जैसी अनेक सुविधाएं शामिल हैं।

 

31 मार्च 2018 तक ले सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप

जियो के इस नए ऑफर की सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिन ग्राहकों ने अभी तक जियो प्राइम की मेंबरशिप नहीं ली है, वो भी 31 मार्च 2018 तक सिर्फ 99 रुपए अदा करके जियो प्राइम से जुड़ सकते हैं। जियो प्राइम की सदस्यता लेने के बाद ऐसे ग्राहकों को भी पुराने ग्राहकों की तरह जियो प्राइम के सारे फायदे मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: 

Iphone से बेहतर है Android स्मार्टफोन! यकीन न हो तो ये 5 सबूत देख लीजिए

फोल्डिंग स्क्रीन वाला iPhone लाने की तैयारी में ऐपल! जो बदल सकेगा बिग स्क्रीन टेबलेट में

नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, ये हैं Nokia 1 एंड्रॉएड गो के दमदार फीचर्स

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.