'मैं नहीं चाहती की मेरी वजह से ऐसे पत्रकारों के घर चूल्हा जले इसलिए मुझे बैन करो' कंगना

2019-07-12T11:35:31Z

मीडिया के एक सेक्शन के खिलाफ कंगना रनोट आरपार की लड़ाई के मूड में नजर आ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करते हुए इस एक्ट्रेस ने कुछ जर्नलिस्ट्स को 'एंटीनेशनल' बताया

feature@inext.co.in
KANPUR: एक प्रमोशन इवेंट पर कंगना रनोट और एक जर्नलिस्ट के बीच हुई बहस का मामला काफी आगे बढ़ चुका है। जर्नलिस्ट एसोसिएशन भी इसमें इनवॉल्व हो गई है और यह विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। यह विवाद इस कदर बढ ̧ गया है कि 'एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया' ने कंगना के गलत बर्ताव और बातचीत के चलते उनका बॉयकॉट कर दिया, जिसे लेकर हाल ही में कंगना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और जमकर कुछ खास जर्नलिस्ट्स और मीडिया के एक सेक्शन पर भड़ास निकाली। इस वीडियो में कंगना ने इंडियन मीडिया के बारे में बात करते हुए कुछ जर्नलिस्ट्स को 'देशद्रोही','दोगली बातें करने वाले' और 'चंद रुपयों में बिकने वाले' बताया। कंगना ने अपने वीडियो में किसी जर्नलिस्ट का नाम न लेते हुए कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।
झुकने के मूड में नहीं हैं कंगना रनोट
अपने वीडियो में कंगना ने मीडिया से खुद को बैन करने की रिक्वेस्ट करते हुए कहा, 'मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम्हारे घर में चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो।' इसके अलावा, कंगना ने कहा कि मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जरा भी सहनशीलता नहीं है। बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना और एक जर्नलिस्ट के बीच हुई बहस के बाद 'एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया' ने उनकी मूवी के प्रोड्यूसर्स और कंगना से उस जर्नलिस्ट के साथ गलत बिहेवियर करने के लिए पब्लिकली माफी मांगने को कहा था। प्रोड्यूसर्स ने तो माफी मांग ली पर कंगना झुकने के मूड में नजर नहीं आ रही हैं। एसोसिएशन का भी कहना है कि वे कंगना और उनकी आने वाली मूवी जजमेंटल है क्या का बॉयकॉट जारी रखेंगे।

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid34'; playvideo(url,width,height,type,div_id);


देश की गरिमा को चोट
कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर शेयर किए एक वीडियो में पहले मीडिया को उन्हें एन्करेज करने के लिए धन्यवाद कहा। पर इसके बाद उन्होंने मीडिया के दूसरे हिस्से को दीमक की तरह देश की गरीमा को चोट पहुंचाने वाला बताया।कंगना ने अपने वीडियो में कहा, 'यह मीडिया देश के लिए गंदे, भद्दे विचार फैलाता है, साथ ही देशद्रोहिता को बढ़ावा देते हुए देश की एकता पर प्रहार करता है। मैंने एक जर्नलिस्ट को अपने काम की, इवेंट और फिल्म की दिल्ली उड़ाते देखा था। इनके पास कोई तर्क-वितर्क या विचार नहीं हैं, बल्कि ऐसे लोग मुफ्त का खाना खाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचते हैं।'
जायरा वसीम के बाॅलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना रनोट, 'दंगल गर्ल' के बारे में कही ये बात
राजकुमार ने 'जजमेंटल है क्या' में अपने रोल को लेकर किया ये खुलासा, कंगना से मिली ये सीख
सोना ने ट्विटर के जरिए किया कंगना पर हमला
इस मामले में सिंगर सोना मोहापात्रा ने पहले कंगना की तारीफ की और फिर उन्हें क्रिटिसाइज किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'जब एक महिला पावरफुल सिस्टम से टक्कर लेती है और जीत हासिल करती है तो उसकी जीत का जश्न मनाना चाहिए। हालांकि, जब वो खुद पावर मिलने के बाद उसी सत्ता पक्ष की तरह पेश आने लगे और लोगों को 'बुली' करने लगे तो यह दु१द है। कंगना रनोट मैं आपको दुआएं देती हूं कि आप जल्द ही ठीक हो जाएं।' इसके बाद सोना ने दूसरट्वीट करते हुए लिखा, 'समान समाज के लिए लड़ाई करने का मतलब यह कतई नहीं है कि महिला खुद भी पुरुषों की तरह हो जाए।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.