दिलजीत दोसांझ से दिनभर लड़ाई के बाद आखिर में बोली कंगना- 'मैं हूं किसानों के साथ'

Updated Date: Fri, 04 Dec 2020 11:12 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच टि्वटर पर खूब लड़ाई हुई। दोनों ने किसान आंदोलन को लेकर एक-दूसरे पर पर्सनल हमले किए। हालांकि दिनभर चली इस लड़ाई के बाद आखिर में कंगना को कहना पड़ा कि वो किसानों के साथ हैं मगर कुछ लोग उन्हें फालतू में बदनाम कर रहे।

मुंबई (एएनआई)। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनोट को एक ट्वीट करना भारी पड़ गया। कंगना का कहना था कि एक बुजुर्ग महिला जो शाहीन बाग में सीएए का विरोध कर रही थी। उन्हें किसान आंदोलन में भी धरना-प्रदर्शन करते हुए देखा गया है। कंगना का इधर ये ट्वीट करना था कि उनकी ही फिल्म बिरादरी के एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कंगना को घेर लिया। दिलजीत ने पंजाबी में कंगना पर लगातार ट्वीट के जरिए हमला बोला।

कंगना और दिलजीत के बीच हुआ टि्वटर वाॅर
पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में किसानों के विरोध प्रदर्शन में बुजुर्ग महिला को गलत तरीके से पेश करने के लिए 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना को जमकर लताड़ा। इसके बाद कंगना भी कहां चुप रहने वाली थी। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि, दोनों पर्सनल कमेंट करने लगे। इसके बाद दिनभर टि्वटर वाॅर छिड़ा रहा। इधर से कंगना हमला बोल रही थी तो दिलजीत भी पीछे नहीं हटे और न जानें कंगना को क्या-क्या कह गए।

I am with farmers, last year I activity promoted agroforestry and donated for the cause as well, I have been vocal about farmers exploitation and their problems also I worry a lot so prayed for resolves in this sector, which finally happened with this revolutionary bill (cont)

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) December 3, 2020

आखिर में कंगना बोली- किसानों के साथ हूं
दिनभर चली बहस के बाद कंगना ने आखिर में किसनों के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं किसानों के साथ हूं, पिछले साल मैंने एग्रोफोरेस्ट्री को बढ़ावा दिया और इसके लिए दान भी किया। मैं किसानों के शोषण के बारे में मुखर रही हूं और उनकी समस्याओं की भी मैं बहुत चिंता करती हूं। जो नया बिल आया है वह उनकी समस्याओं को दूर करेगा।" दूसरे ट्वीट में, कंगना ने कहा कि उन्हें यकीन है कि सरकार इस मुद्दे पर सभी संदेहों को दूर करेगी। वह लिखती हैं, "यह विधेयक किसानों के जीवन को कई तरीकों से बेहतर बनाने जा रहा है, मैं कई अफवाहों की चिंता और प्रभाव को समझती हूं लेकिन मुझे विश्वास है कि सरकार सभी संदेहों को दूर करेगी। कृपया धैर्य रखें। मैं अपने किसानों के साथ हूं और पंजाब के लोग मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं।'

This Bill is going to transform farmers lives for better in many ways, I understand the anxiousness and effect of many rumours but I am certain government will address all doubts, please be patient. I am with my farmers and people of Punjab hold special place in my heart (cont)

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) December 3, 2020

सरकार से सुलह की उम्मीद जताई
एक अन्य ट्वीट में, उसने कहा कि नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि अधिकारियों के साथ बातचीत के परिणाम मिल रहे हैं। कंगना ने लिखा, 'राष्ट्र भर के किसानों से मेरा अनुरोध है किसी भी कम्युनिस्ट / खालिस्तानी तुकडे गिरोह ने आपके विरोध प्रदर्शन को कम नहीं होने दिया है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि अधिकारियों के साथ बातचीत के परिणाम सामने आ रहे हैं। मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं। आशा है कि यह विश्वास कायम रहे।जय हिंद।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.