Kangna Ranaut To Play Mandakini?

2012-02-23T12:36:00Z

The actress is said to be playing Dawood Ibrahim's alleged love interest in 'Once Upon A Time In Mumbaai 2'

अगर बॉलीवुड के गलियारों में चल रही बातों की मानें तो ऐसा लग रहा है कि फाइनली एकता कपूर ने अपनी मूवी वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई की सीक्वेल के लिए अपनी हीरोइन खोज ली है. इससे पहले करीना कपूर ने अंडरवल्र्ड डॉन बने अक्षय कुमार के अपोजिट रोल करने से मना कर दिया था और अब कंगना रनाउत को यह रोल देने की बात हो रही है. खास बात तो यह है कि पहली मूवी में भी वह माफिया सुल्तान मिर्जा की गर्लफ्रेंड बनी थी और यह रोल अजय देवगन ने किया था.


इमरान हाशमी के कैरेक्टर शोएब खान पर उनकी पहली मूवी का एंड हुआ था और इस बार डायरेक्टर मिलन लूथरिया एक नए डॉन के साथ अपनी मूवी को ला रहे हैं. खबरें तो यहां तक हैं कि यह कैरेक्टर दाऊद इब्राहिम पर बेस्ड है और इस रोल के लिए अक्षय कुमार को फाइनल किया गया है.


ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंगना का कैरेक्टर पुराने टाइम की हीरोइन मंदाकनी से इंस्पायर्ड है. मंदाकनी ने अपने करियर की शुरुआत राज कपूर की सुपरहिट मूवी राम तेरी गंगा मैली से की थी और कुछ मूवीज में काम करने के बाद वह दुबई जाकर दाऊद इब्राहिम के साथ इंवॉल्व हो गई थीं. इंडस्ट्री में मौजूद हमारे सोर्स ने बताया, ‘इस रोल के लिए किसी स्टार की जरूरत नहीं थी बल्कि एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी जो इस रोल को अच्छी तरह से निभा सके.

शुरुआत में वह कंगना को कंसीडर नहीं कर रहे थे क्योंकि उन्होंने पहले ही वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई में रिहाना नाम का कैरेक्टर किया हुआ है.’ एकता कपूर प्रोडक्शन के सीईओ तनुज गर्ग का कहना है, ‘हम अभी तक मूवी की स्क्रिप्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं. उसके बाद हम डिसाइड करेंगे कि अक्षय कुमार के बाद हमारी मूवी का सेकेंड स्टार कौन होगा, तब जाकर मूवी की ्रहीरोइन डिसाइड की जाएगी. कंगना के लिए जाने की बातें शायद इसलिए भी की जा रही हैं क्योंकि वह हमारी एक और मूवी शूट आउट एट वडाला में जॉन के अपोजिट काम कर रही हैं.’ लेकिन हमारे सोर्स की मानें तो पेपर वर्क अभी भी पेंडिंग है और शायद इसी वजह से प्रोडक्शन हाउस अभी कंगना का नाम सामने नहीं लाना चाहता है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.