कपिल देव को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुए भर्ती, धवन और रैना ने मांगी दुआएं

Updated Date: Fri, 23 Oct 2020 03:22 PM (IST)

भारत के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया। कपिल देव के अस्वस्थ होने की खबर आते ही क्रिकेट जगत में हलचल मच गई। शिखर धवन से लेकर सुरेश रैना तक भारतीय क्रिकेटरों ने उनकी सलामती की दुआएं मांगी है।

नई दिल्ली (पीटीआई)। भारत के पहले विश्व कप विजेता क्रिकेट कप्तान कपिल देव को बेचैनी की शिकायत के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (ICA) के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ​​ने बताया कि 61 वर्षीय देव को गुरुवार को अस्वस्थ महसूस हुआ, जिसके बाद उन्हें यहां एक अस्पताल ले जाया गया। मल्होत्रा ​​ने कहा, "वह अब ठीक लग रहा है। मैंने उसकी पत्नी (रोमी) से बात की। वह कल असहज महसूस कर रही थी। एक अस्पताल में उसका चेक-अप चल रहा है।" हालांकि, कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि 1983 विश्व कप विजेता को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल लाया गया।

भारत के दिग्गज क्रिकेटर हैं कपिल देव
भारत के महान क्रिकेटरों में से एक, कपिल ने 131 टेस्ट और 225 एकदिवसीय मैच खेले। वह 400 से अधिक विकेट (434) का दावा करने वाले और टेस्ट में 5000 से अधिक रन बनाने वाले क्रिकेट के इतिहास में एकमात्र खिलाड़ी हैं। कपिल को 2010 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।

Wishing you a speedy recovery @therealkapildev sir. Strength always.

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) October 23, 2020

कपिल देव के हार्ट अटैक की खबर आते ही भारतीय क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया। भारतीय क्रिकेटरों ने अपने पूर्व कप्तान के जल्द स्वस्थ होने को लेकर दुआएं मांगी है। भारत के बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया, '' आप जल्दी ठीक हो जाओ @therealkapildev सर।

Praying for your speedy recovery. 🙏🏻 Get well soon paaji. @therealkapildev

— Virat Kohli (@imVkohli) October 23, 2020

Wishing @therealkapildev good health & a speedy recovery. Take care sir!

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) October 23, 2020

Wishing you a speedy recovery @therealkapildev Sir .. Take care & God Bless 🙏

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) October 23, 2020

Get well soon Paaji @therealkapildev

— Anil Kumble (@anilkumble1074) October 23, 2020

India's 1983 World Cup winning captain Kapil Dev has successfully undergone angioplasty on Thursday evening.
Dev, who is 61 years old, is understood to be stable and at the hospital in Delhi. pic.twitter.com/l5FNJY0yVf

— ESPNcricinfo (@ESPNcricinfo) October 23, 2020

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.