घर पर बैठे अय्यर और पांड्या कर रहे थे मस्ती, केएल राहुल बोले- हाथ धो लेना

2020-03-18T11:58:45Z

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में इंटरनेशनल क्रिेकट पर विराम सा लग गया। ऐसे में खिलाड़ी पूरा समय घर पर बिता रहे। भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर इस खाली टाइम में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। मंगलवार को उनकी ऐसी ही एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गई।

कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम की मजबूत कड़ी बन चुके श्रेयस अय्यर इस समय पूरा वक्त सोशल मीडिया पर बिता रहे। दो दिन पहले जहां उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए हैंडशेक की बजाए नमस्ते की सलाह दी थी। वहीं मंगलवार को उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ मस्ती करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। दरअसल अय्यर की यह पोस्ट थोड़ी कंफ्यूजिंग थी। इसमें अय्यर ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें हाथ में महंगी घड़ी पहने दिख रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए श्रेयस ने कहा कि अब आप इसे लेफ्ट स्वाइप करें, ऐसा करते ही फोटो का राज खुल गया।

अय्यर की फोटो में पांड्या का हाथ

दरअसल अय्यर की तस्वीर में जो हाथ दिख रहा था, वह अय्यर का नहीं बल्कि पांड्या का था मगर तस्वीर इस एंगल से खींची गई थी कि, सभी को लगा कि घड़ी पहने हुए अय्यर का हाथ है। मगर बाद में दूसरी फोटो देखकर आपको पता चल जाएगा कि हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी के पीछे खड़े होकर कैमरे के सामने हाथ दिखा रहे। यही नहीं इस मस्ती का पूरा वीडियो भी अय्यर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया।

View this post on InstagramExpectation vs Reality....👊🏽😂 Swipe left👈🏾 @hardikpandya93

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on Mar 17, 2020 at 6:42am PDT

राहुल बोले- हाथ धो लेना

देखते ही देखते अय्यर की यह पोस्ट वायरल हो गई। इस पर उनके साथी प्लेयर्स के भी कमेंट आने लगे। केएल राहुल ने कमेंट किया कि, आप दोनों कृपया हाथ धो लें। दरअसल अय्यर और पांड्या एक-दूसरे से हाथ चिपकाए थे। ऐसे में उन्हें कोरोना से बचाव के लिए राहुल ने दोनों को हाथ धोने का सुझाव दिया। बता दें इस समय सभी सेलेब्रिटी हैंड वॉश को लेकर नया कैंपेन शुुरु कर रहे। इसमें विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी हिस्सा लिया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.