सपा की तरह बसपा में भी परिवारवाद 'दलितों के दमन पर मायावती को नहीं आता गुस्सा'

2019-01-20T15:37:06Z

अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष लालजी प्रसाद निर्मल ने मायावती को लेकर कहा कि उन्हें दलितों के दमन पर कभी गुस्सा नहीं आता सिर्फ अपने परिवार पर बात आती है तभी वो बोलती हैं। यहां जानें मायावती को लेकर उन्होंने और क्याक्या कहा

lucknow@inext.co.in
लखनऊ। अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष लालजी प्रसाद निर्मल ने कहा सब जानते हैं कि मायावती को सिर्फ दौलत से प्यार है। अपने चार बार के शासनकाल में उन्होंने दलितों के सामाजिक एवं आर्थिक प्रगति के लिए कुछ नहीं किया। इसी वजह से 21 फीसद दलित वोटों में से उनके पास सिर्फ नौ फीसद ही बचे हैं। गठबंधन के बाद मायावती भी सपा की ही तरह परिवारवाद से संक्रमित हो चुकी हैं। अपने भतीजे आकाश आनंद को आगे करना और आकाश के शाही जूते की चर्चा करने पर मीडिया के प्रति नाराजगी इसका प्रमाण है।


दलितों के दमन पर मायावती को क्यों नहीं आता गुस्सा

जब अपने और परिवार पर बात आती है तभी मायावती को गुस्सा आता है। उन्हें कभी दलितों के दमन पर गुस्सा नहीं आता। आखिर सपा सरकार में दलित अधिकारियों की पदावनति, ग्राम सभा की जमीनों के आवंटन में दलितों की प्राथमिकता खत्म किये जाने, दलितों की जमीन खरीदने में डीएम की अनुमति एवं ठेकों में आरक्षण खत्म किये जाने पर उनको क्यों नहीं गुस्सा आया। वहीं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को लेकर पूछे गये सवाल पर बोले कि राजभर कन्फ्यूज हैं, कब कहां क्या बोल दें इसका कोई ठिकाना नहीं।
भतीजे आकाश को लेकर भड़की मायावती बोलीं, कांशीराम की शिष्या हूं, मुंहतोड़ जवाब देना आता है
सपा-बसपा तो समाप्त पार्टी हैं : केशव प्रसाद मौर्य



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.