- बिल्डिंग में घुसकर नकाबपोशों ने वारदात को दिया अंजाम

- गोली की आवाज सुन आसपास के लोग आए, हमलावर हुए फरार

- गंभीर हालत में वकील को आनंद अस्पताल भर्ती

Meerut : बिजेंद्र प्रमुख के अधिवक्ता सुनील चिंदौड़ी को सरेशाम नौचंदी थानाक्षेत्र की बैंक कॉलोनी में नकाबपोश तीन हमलावरों ने गोली मार दी। हमले के दौरान सुनील हमलावरों से भिडे़ थे। हमलावरों ने पिस्टल की बट से सिर फाड़ डाला और फरार हो गए। घायल अधिवक्ता को आनंद अस्पताल भर्ती कराया गया। तीन गोली मारी गई हैं। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। मामला गैंगवार से जुड़ा बताया जा रहा है।

जा रहे थे घर

नौचंदी थानाक्षेत्र की बैंक कॉलोनी में अधिवक्ता सुनील चिंदौड़ी परिवार के साथ रहते हैं। सुनील समाजवादी पार्टी महानगर अधिवक्ता सभा के उपाध्यक्ष भी हैं। वर्तमान में सुनील चिंदौड़ी रोहटा ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र सिंह के वकील हैं। बुधवार शाम करीब पांच बजे जेल में अपने एक मुवक्किल से मुलाकात के बाद सुनील स्विफ्ट डिजायर कार में बैंक कॉलोनी अपने आवास पर पहुंचे थे। कार बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी करके सुनील जैसे ही सीढि़यों पर चढ़े, पीछे से तीन नकाबपोश हमलावरों ने घेर लिया और एक बदमाश ने पिस्टल सीने से सटा दी। सुनील हमलवरों से भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने सुनील पर फायर झोंक दिया। गोली सुनील के पैर में जा लगी।

गिर गई पिस्टल

भिड़ंत के दौरान सुनील ने एक बदमाश को धक्का मारा तो उसकी पिस्टल नीचे गिर गई और मैगजीन बाहर निकल गई। दूसरे बदमाश की पिस्टल में गोली फंस गई और फायर नहीं हो सका। फायदा उठाकर सुनील ने भागने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने उसे दबोच लिया। इस दौरान दो और फायर किए, लेकिन गोली सुनील के पास से निकल गई। बौखलाए बदमाशों ने पिस्टल की बट से सुनील के सिर पर दनादन वार कर लहूलुहान कर दिया और सिर फाड़ डाला।

पैर, कमर और कूल्हे में लगी गोली

बदमाश ने पिस्टल उठाई और दूसरी मैगजीन लोड कर सुनील को दो गोली मार दी। फाय¨रग की आवाज सुनकर आसपास के कुछ लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो हमलावर फरार हो गए। सुनील को आनंद अस्पताल भर्ती कराया गया। सूचना पर एसएसपी दिनेश चंद दूबे फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और पूछताछ की। अधिवक्ता को एक गोली पैर में, दो गोली कमर और कुल्हे में लगी है। डॉक्टर फिलहाल सुनील की हालत गंभीर बता रहे हैं।

अधिवक्ता सुनील पर तीन लोगों ने कातिलाना हमला किया था। सुनील कुछ आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों के वकील हैं। वारदात के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है।

- दिनेश चंद दूबे, एसएसपी मेरठ

Posted By: Inextlive