-एसडीएम के ट्रांसफर की मांग पर अड़े वकीलों ने किया बैठक का आयोजन

-बैठक में आंदोलन को गति देने का लिया गया निर्णय

Sardhna । एसडीएम कोर्ट का बहिष्कार कर पिछले एक सप्ताह से धरना दे रहे वकीलों का आंदोलन दिन प्रतिदिन तेज होता जा रहा है। एसडीएम कोर्ट के अलावा अब वकीलों ने समस्त राजस्व कोर्ट का भी अनिश्चितकालीन बहिष्कार कर दिया। बुधवार को धरना स्थल पर वकीलों ने एसडीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आंदोलन को उग्र बनाने की बात कही।

एसडीएम के ट्रांसफर तक धरना

बतादें कि एडवोकेट तपेश्वर दयाल त्यागी के साथ एसडीएम द्वारा की गई अभद्रता को लेकर वकीलों में रोष है। वकीलों ने घटना के बाद एक बैठक कर एसडीएम कोर्ट का बहिष्कार कर दिया था। साथ ही एसडीम का तबादला होने तक बहिष्कार जारी रखने का निर्णय लिया था। बाद में वकीलों ने अपने आंदोलन में तेजी लाते हुए एसडीएम कोर्ट के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। पिछले एक सप्ताह से वकीलों का धरना जारी है। बुधवार को एडवोकेट मलखान सैनी, सऊद अहमद, विकास कुमार, विकास राठी, चौधरी बिजेन्द्र पाल सिंह, मेहरबान अनसारी, सोहित कुमार त्यागी, लियाकत अली, अशोक कुमार त्यागी आदि धरने पर बैठे।

आंदोलन जारी रखने की घोषणा

इस दौरान सभी ने सर्व सम्मति से आंदोलन को और गति देने के लिए तहसील की समस्त राजस्व कोर्ट का भी बहिष्कार करने का निर्णय लिया। वकीलों ने कहा कि जब तक एसडीएम का यहां से तबादला नहीं हो जाता उनका आंदोलन जारी रहेगा और दिन प्रतिदिन यह आंदोलन उग्र रूप धारण करेगा। धरना स्थल पर ठा। रिछपाल, जयवीर सिंह, प्रमोद शर्मा, मनीष कुमार, मोहित शर्मा, अमित कुमार, विनोद सिंह, जयवीर, नितिन चांदना, प्रशांत त्यागी आदि थे।

Posted By: Inextlive