ममता जितना कीचड़ उछालेंगी कमल उतना ही खिलेगा बाबुल सुप्रियो

2019-05-17T11:53:51Z

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी जितना कीचड़ उछालेंगी भाजपा का कमल उतनी तेजी से खिलेगा।

ranchi@inext.co.in
RANCHI : तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी जितना कीचड़ उछालेंगी भाजपा का कमल उतनी तेजी से खिलेगा. ये बातें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहीं. गुरुवार को वह लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में राजमहल लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में उधवा प्रखंड के श्रीघर डांगापाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल पर तंज कसते हुए पीएम मोदी एवं मुख्यमंत्री रघुवर दास की सराहना की. झारखंड को अपना ससुराल बताकर लोगों से भावनात्मक जुड़ाव किया. अंत में उन्होंने राजमहल की जनता से मोदी के लिए समर्थन मांगा.

टीएमसी व कांग्रेस पर निशाना

बाबुल ने कहा कि ममता बनर्जी तथा उसके मंत्री जेल जाने की तैयारी कर रहे हैं. शारदा चिट फंड घोटाला तथा अन्य मामलों में तृणमूल के नेताओं की जेल यात्रा तय है. कांग्रेस ने अपने लंबे कार्यकाल में कुछ भी नहीं किया, जिसके कारण उसके किसी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री की चर्चा भी लोग नहीं करते हैं. पांच साल में देश विदेश का बच्चा-बच्चा मोदी को जानने लगा है. इस बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है. झारखंड के लोगों को भाग्यशाली बताया और कहा कि पश्चिम बंगाल जैसी अराजकता यहां नहीं है. वहां तृणमूल कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता को ही सिर्फ जीने का हक है. वे लोकतंत्र का गला घोटेंगे, घोटाला करेंगे, ¨हसा फैलाएंगे व निर्दोष को सजा देंगे.

विकास के लिए मोदी को लाएं

वहीं, झारखंड भाजपा के महामंत्री तथा विधायक अनंत कुमार ओझा ने कहा कि भाजपा ने आतंकवादियों का सफाया करने का संकल्प लिया है. इससे पाकिस्तान केपरोक्ष समर्थक राजनीतिक दल बौखला गए हैं. विकास के लिए मोदी सरकार का सत्ता में आना जरूरी है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.