- एक प्रत्याशी नहीं करा पाया नामाकन, एंट्री करते ही बज गए तीन

- अब मंडे को होंगे नामाकन, बड़ी पार्टियां कर सकती हैं नामाकन

बरेली --

लोकसभा चुनाव में अभी तक नामाकंन प्रक्रिया स्पीड पकड़ने का नाम ही नहीं ले रही है. सैटरडे को लोकसभा चुनाव में नामाकंन का तीसरा दिन भी सन्नाटे के बीच ही गुजरा. सैटरडे को आंवला लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए भारतीय मजदूर एकता पार्टी की प्रत्याशी प्रीती ने नामांकन पत्र जमा किया. वहीं सैटरडे को बरेली लोकसभा से चार और आवलां लोकसभा से 5 लोगों ने नामाकन पत्र लिए.

बरेली लोकसभा से इन्होंने लिया नामाकंन पत्र

भरतीय कृषक दल से अशोक कुमार, समाजवादी सेकुलर पार्टी से रईस मियां, निर्दल प्रत्याशी ओम प्रकाश, राकेश बाबू ने नामांकन पत्र लिए.

आंवला लोकसभा से इन्होंने लिए पत्र

भारतीय कृषक दल के प्रत्याशी प्रमोद यादव, निर्दल प्रत्याशी उदयन वीरा और ऋषिपाल सक्सेना ने नामाकन पत्र लिया.

घुसते ही हो गया टाइम अप

सैटरडे को बरेली लोकसभा से निर्दल प्रत्याशी सैयद राशिद अली नामांकन कराने के लिए पहुंचे, लेकिन उनका नामाकन नहीं हो सका. नामांकन कक्ष में पहुंचने के बाद नामांकन कराने के लिए उन्होंने एंट्री की तो वहां मौजूद रिटर्निग ऑफिसर ने घड़ी पर नजर डाली. घड़ी में 3 बजकर 1 मिनट का समय हो रहा था, जबकि नामांकन के लिए तीन बजे तक का ही समय निर्धारित है. इसके चलते रिटर्निग ऑफिसर ने उनका नामाकन पत्र स्वीकार करने से मना कर दिया और मंडे को आकर नामांकन कराने के लिए आने को कहा. जिसके बाद सैयद राशिद अली समर्थकों के साथ बिना नामांकन कराए ही वापस लौट गए.

Posted By: Radhika Lala