-ट्रक चालक से मोबाइल और रुपये लूटने के आरोप में पकड़ा था फीरोजाबाद का युवक

-छलेसर चौकी पर हुई घटना को छिपाती रही पुलिस

आगरा: लूट के आरोपित ने मंगलवार सुबह एत्मादपुर की छलेसर चौकी में खुद को आग लगा ली। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात को उसे दिल्ली रेफर करने पर मामला खुला।

फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में शाही मस्जिद कटरा पठान निवासी 23 वर्षीय जफर पुत्र सादिक मंगलवार तड़के छलेसर चौकी के पास ट्रक चालक से मोबाइल और रुपये लूटते पकड़ा गया था। उसके दो साथी फरार हो गए। चालक व क्लीनर ने उसे पुलिस को सौंप दिया। सुबह नौ बजे ट्रक चालक ओरैया जिले केसेमरा पुरवा निवासी बाबू पुत्र बलवीर से चौकी पर पुलिसकर्मी तहरीर लिखवा रहे थे। इसी बीच जफर ने शौच जाने की बात कही। पुलिसकर्मियों ने उसे चौकी परिसर में बने शौचालय की ओर जाने दिया।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शौचालय में डीजल से भरी कट्टी रखी थी। जफर ने अपने ऊपर डीजल उड़ेल आग लगा ली। आग लगाने के बाद जफर की चीख सुन वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह आग बुझाई। तब तक जफर सीने से ऊपर काफी जल चुका था। चौकी इंचार्ज अनिरुद्ध सिंह ने जफर को कालिंदी विहार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस हिरासत में आग लगाने की गंभीर घटना को अधिकारी शाम तक छुपाए रही। रात आठ बजे जफर को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Posted By: Inextlive