ALLAHABAD: बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार भोर में म्योहाल चौराहे के पास एक रोडवेज बस कंडक्टर व एक शिक्षक को मारपीट कर लूट लिया। दोनो ने जब विरोध करना शुरू किया तो बदमाशों ने उनका सिर फोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरे की मदद से मौके पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने घेराबंदी कर राजापुर निवासी लुटेरे सौरभ को दबोच लिया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने लूटा गया मोबाइल और नकदी भी सौरभ के कब्जे से बरामद कर लिया है।

म्योहाल पर हुई घटना

जानकारी के मुताबिक फूलपुर के तरुवाहीह गांव में रहने वाले गुलाब चंद्र रोडवेज बस में बतौर कंडक्टर पद पर कार्यरत हैं। उनका साथी अजय यादव सिकंदरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। शुक्रवार को भोर में करीब साढ़े तीन बजे बस को सिविल लाइंस बस अड्डे पर छोड़ने के बाद गुलाब अपने साथी हेमंत और अजय के साथ म्योहाल चौराहे पर आए। यहां से हेमंत अपनी बाइक से कर्नलगंज के लिये निकल गया। अजय व गुलाब टेंपो का इंतजार करने लगे। इसी दौरान स्कूटी पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और मोबाइल छीनने लगे। विरोध पर बदमाशों ने ईट से हमला कर दिया। सिर फूटते ही गुलाब जमीन पर गिर पड़ा तो बदमाशों ने अजय पर भी हमला कर दिया। सूचना पाकर कुछ ही देर में सिविल लाइंस और कर्नलगंज पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश भागने लगे। सिपाहियों ने दौड़ाकर सौरभ को पकड़ लिया। जबकि उसके साथी आशीष सोनकर और पवन कुमार भाग निकले।

कार सवार बदमाशों ने चालक को लूटा

जार्जटाउन थाना क्षेत्र एलनगंज स्थित अलका अस्पताल के निकट शुक्रवार देर रात कार सवार युवकों ने वाहन चालक बबलू से साढ़े आठ हजार रुपये लूट लिए। घटना के बाद भाग रहे बदमाशों की कार सिविल लाइंस में एक बस से भिड़ गई और क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार सवार युवक भाग निकले। एसआई धमेंद्र सिंह ने बताया कि तिलक नगर अल्लापुर निवासी बबलू अपना वाहन लेकर कहीं जा रहा था। तभी कार से उसकी टक्कर हो गई। आगे जाने पर कार सवार युवकों ने उसकी पिटाई करते हुए रुपये लूट लिए। मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive