बीएसए के ड्राइवर का पुत्र है छात्र, तमंचा सटाकर दिए घटना को अंजाम

अरैल पहुंच कर की पिटाई और स्कूटी, पर्स व एटीएम लेकर फरार

ALLAHABAD: बेखौफ बदमाशों ने राह चलते एक छात्र का अगवा कर लिया। थाने के सामने से उसे ले कर अरैल इलाके में पहुंच गए। वहां उसकी जम कर पिटाई करने के बाद स्कूटी, पर्स व पांच सौ नकद रूपए। सरेराह बदमाश इस घटना को अंजाम देते रहे और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने छात्र को धमकी देकर छोड़ दिया। वह किसी तरह अपने साथ हुई घटना की जानकारी फोन के माध्यम से पिता को दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोहल्ले के दोस्त की थी बाइक

जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी मार्ग स्थित सीपीई कैम्पस में रहने वाले काशी प्रसाद दुबे बीएसए की गाड़ी चलाते हैं। उनका एकलौता बेटा ध्रुव दुबे कानपुर यूनिवर्सिटी से संबध एक डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। बताते हैं कि मोहल्ले के डॉ राजेन्द्र यादव की स्कूटी लेकर वह दोस्तों के साथ दुर्गा प्रतिमा लेने गया था। स्कूटी पर वह अकेले था। प्रयाग स्कैनिंग सेंटर के निकट पहुंचा तो पीछे से आए एक बाइक पर सवार तीनों बदमाशों ने छात्र को रोक लिया। खुद को पुलिस बताते हुए उसकी स्कूटी पर सवार हो गए। बैठते ही बदमाशों ने छात्र की कमर पर तमंचा सटा दिया। पहले तो छात्र को वे जार्ज टाउन थाने ले चले की बात कहे, फिर थाने पहुंचकर परेड के रास्ते उसे अरैल ले गए। वहां सन्नाटे में रोकने के बाद बदमाश उसे मारना पीटना शुरू कर दिए। बदमाशों के हाथों में तमंचा था, लिहाजा छात्र और सहम गया। बदमाशों ने छात्र की स्कूटी, उसका पर्स व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसे धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

दहशत से नहीं निकली आवाज

किसी तरह बदमाशों के चुंगल से बचने के बाद ध्रुव ने कुछ दूर पर पहुंचा तो एक युवक के मोबाइल से पिता को घटना की जानकारी दी। बेटे के साथ हुई घटना को सून कर वह आनन फानन में मौके पर पहुंच गया। ध्रुव ने बताया कि तीन बदमाशों में से एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। चूंकि वे कमर में तमंचा सटा रखे थे जिसकी वजह से वह शोर तक नहीं मचा सका। मामले में इंस्पेक्टर वीके सिंह का कहना है कि मामला दर्ज जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive