Made In Heaven Review बैंड बाजा बारात और शादियों के कारोबारियों की जीवन गाथा

2019-06-10T18:58:43Z

अगर कन्वेंशनल फैमिली से बिलोंग करते है तो बेहतर है कि इसको फॅमिली के साथ बैठ कर न देखें एमबेरेसिंग हो सकता है।

OTT : Hotstar
Cast : अर्जुन माथुर, सोभिता धूलिपाला, जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा और शिवानी रघुवंशी

Rating : 3.5 STARS
कहानी:
बैंड बाजा बारात और शादियों के कारोबारियों की जीवन गाथा
समीक्षा :
आपने फ़िल्म बैंड बाजा बारात तो देखी ही होगी। अगर देखी हुई है तो आपको इस सीरीज का प्लाट समझने की ज़रूरत नहीं। प्रेमिस वही है बस इसमे बहुत सारी और भी कहानियां है जो इस सिरीस के सब प्लाट हैं। कुछ कहानियां बहुत ही अच्छी है , अलग हैं और शॉकिंग भी हैं , कुछ कहानियां बेहद साधारण हैं, इसी वजह से ये सिरीज़ मिक्स्ड बैग है। राइटिंग स्मार्ट है पर इनकंसिस्टेंट है इस वजह से कहीं कहीं पर ये थोड़ी बोर सी हो जाती है। हालांकि शादी और शादी से जुड़े सोशल पहलुओं पर खुल के बात होती है, कहीं कहीं पर खुद ज़्यादा ही खुल के होती है जो किसी किसी के लिए, खासकर गे कम्युनिटी को तो ज़्यादा ही एम्बरेसिंग और दकियानूसी तरीके से प्रेजेंट करती है। मैरेज ऑफ कॉन्विनिएन्स को भी खूब ग्लोरिफय किया गया है, अपने अपने तरीके से। शो का एडिट बहुत ही पेसी है और कहानियां इसी कारण से जल्दी जल्दी मूव करती हैं। डायरेक्शन अच्छा है और शो के टेक्निकल आस्पेक्ट बहुत अच्छे हैं।
अदाकारी
ये इस सीरीज का हाई पॉइंट है , कल्कि हो या अर्जुन माथुर या और भी कोई किरदार हो, वो अपने अपने किरदार में ठीक से फिट हो जाते हैं। कुलमिलाके कास्टिंग बढ़िया हैं।

कुल मिलाकर
हम उस देश मे रहते हैं, जहां शादी होना ही बच्चों का सबसे बड़ा मैडल है, बच्चे पैदा ही इसलिए किये जाते है ताकि उनकी शादी धूम धाम से की जा सके, ऐसे में इस सीरीज को देखना बनता है, पर अगर कन्वेंशनल फैमिली से बिलोंग करते है तो बेहतर है कि इसको फॅमिली के साथ बैठ कर न देखें, एमबेरेसिंग हो सकता है।
Reviewed By- Yohaann Bhaargava


Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.