पेरिस में सरेआम महिला को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को 6 महीने की सजा

2018-10-05T16:09:05Z

पेरिस में एक व्यक्ति को छह महीने जेल की सजा सुनाई गई है। व्यक्ति पर आरोप था कि उसने पेरिस में सरेआम एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया था।

कानपुर। पेरिस की सड़क पर एक महिला को सरेआम थप्पड़ मारने और उसपर बेतुकी टिप्पणी करने वाले एक युवक को छह महीने हिरासत की सजा हुई है। द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पेरिस में एक कैफे के बाहर लगे सर्विलांस कैमरे में पिछले हफ्ते यह कैद हुआ कि एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने 22 वर्षीय छात्रा मैरी लैगुरे को सड़क पर सरेआम थप्पड़ मार दिया। कैमरे में कैद हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत तेजी वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि व्यक्ति, महिला पर पहले ऐशट्रे से हमला करता है, फिर उसे जोर का थप्पड़ मरता है।

Parce que j'ai répondu à son harcèlement, un homme m'a frappée en pleine rue, en pleine journée, devant des dizaines de témoins. Inadmissible. Stop au harcèlement de rue. #noustoutes #metoo #balancetonporc #harcelementderue @MarleneSchiappa https://t.co/lV9AIKndlX

— Marie Laguerre (@may_lgr) July 28, 2018


सजा के साथ 2000 यूरो का हर्जाना
अपने फेसबुक अकाउंट पर लैगुरे ने हमले का वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा कि जब अंजान व्यक्ति सड़क पर उन्हें परेशान करते हुए उनके लिए गंदे और अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर रहा था तो उन्होंने व्यक्ति को चुप रहने और दूर हो जाने की बात कही। इसके बाद व्यक्ति गुस्सा कर पहले ऐशट्रे से हमला किया और बाद में थप्पड़ मार दिया। गुरुवार को, अदालत ने आरोपी को छह साल पुलिस हिरासत की सजा सुनाने के साथ लैगुरे को 2,000 यूरो हर्जाने के रूप में देने और छात्रा से संपर्क ना रखने का आदेश दिया है। इसके साथ अदालत ने यह फैसला भी सुनाया कि अगर व्यक्ति तीन सालों के भीतर फिर किसी ऐसे केस में फंसता है तो उसे पुलिस के हिरासत में छह महीने और सजा काटनी पड़ सकती है। बता दें कि आरोपी पहले भी हिंसा के लिए जेल की सजा काट चुका है। इस मामले में आरोपी का कहना है कि उसने छात्रा को थप्पड़ जरुर मारा था लेकिन उसके लिए अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया था।

 

इंडोनेशिया में भूकंप और सुनामी से अब तक 1,234 लोगों की मौत

इंडोनेशिया में भूकंप के बाद आई सुनामी से 380 लोगों की मौत, 500 से अधिक घायल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.