- गोला थाने पहुंचकर युवक ने बताई आपबीती

GORAKHPUR: दिल्ली की प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले युवक को कुछ बदमाशों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया। सैटर्डे की भोर अपहरणकर्ताओं ने उसके रुपए लूटकर गोला कस्बे में छोड़ दिया। गोला थाने पहुंचकर उसने पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिसकर्मियों ने पीडि़त युवक को उसके घर भेजने का इंतजाम किया।

रुमाल सुंघाकर लूट लिया

यूपी इटावा जिले के नगलधाना भरसना निवासी विनोद यादव दो माह पूर्व दिल्ली कमाने के लिए गया था। वह आनंद बिहार स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। थर्सडे की शाम चार बजे तीन-चार की संख्या में मौजूद बदमाशों ने रूमाल सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया। उसने गोला पुलिस को बताया कि जब उसे होश आया तो उसे अपहरण की जानकारी मिली।

पुलिस को आपबीती सुनाई

पीडि़त के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने सैटर्डे की भोर में चार बजे के करीब उसे गोला कस्बे में लाकर छोड़ दिया। उसके बाद वह गोला थाने पहुंचा और थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को आपबीती सुनाई। उसने पुलिस को बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसके पास मौजूद पांच हजार रुपये भी छीन लिए। पुलिसकर्मियों ने उसे घर जाने का किराया वापस भेजने का इंतजाम किया। अंदेशा जताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने किसी अन्य व्यक्ति की जगह गलत फहमी में उसका अपहरण कर लिया था।

थाने पर पहुंचा युवक काफी परेशान था। उसने आपबीती सुनाई। यह सुनकर उसके घरवालों को जानकारी दी गई। युवक को किराया देकर उसके घर भेजवा दिया गया है।

मिथिलेश राय, एसओ गोला

Posted By: Inextlive