-बेड पर पड़ा मिला लहूलुहान शव, आठ माह की गर्भवती थी

-हत्या से पहले रजनी ने हत्यारोपी से किया था संघर्ष

-मृतका के पिता ने आधा दर्जन लोगों पर कराया मुकदमा दर्ज

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र के नाला बुढ़ान सैयद में रविवार रात आठ माह की गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह बेड पर उसका लहूलुहान शव पड़ा मिला। मृतका बसपा के पूर्व पार्षद व स्कूल संचालक केशव कोटिया की दूसरी पत्नी थी। महिला के पिता ने पूर्व पार्षद, उसकी पहली पत्नी सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के समय से केशव फरार है।

पहली शादी के बाद किया प्रेम विवाह

राजामंडी के किदवई पार्क निवासी 29 वर्षीय रजनी वरुण पुत्री ताराचंद वर्ष 2009 से सिर की मंडी निवासी पूर्व पार्षद केशव कोटिया के सेंट जेवियर स्कूल में पढ़ाती थी। तभी रजनी के केशव कोटिया से प्रेम संबंध हो गए। केशव ने शादीशुदा होते हुए भी 17 फरवरी, 2017 को आर्य समाज मंदिर में रजनी से शादी कर ली। उसे हरीपर्वत के नाला बुढ़ान सैयद में दीनापाल के मकान में किराए पर कमरा दिलवा दिया। रजनी तब से यहीं रहती थी और केशव भी आता-जाता था।

रजनी के भाई हरेश ने बताया कि रविवार शाम रजनी की तबियत खराब थी। उन्होंने दवा लेकर चचेरे भाई विकास को उसके पास भेजा था। शाम सात बजे उनसे फोन पर बात हुई थी। इसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ।

दूध वाले सुबह दी जानकारी

सोमवार को सुबह साढ़े सात बजे दूध वाला रजनी के कमरे पर दूध देने पहुंचा। आवाज लगाने पर अंदर से प्रतिक्रिया नहीं आई तो उसने दरवाजा खोलकर देखा। रजनी बेड पर लहूलुहान पड़ी थी। उसके गले पर धारदार हथियार से काटने का जख्म था। दूध वाले ने पड़ोस में रहने वाली रजनी की चचेरी बहन मंजली को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग वहां पहुंच गए। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पिता तारांचद ने केशव, उसकी पहली पत्नी मनीषा और उसके भाई कोमल, पवन, संजय व पिता रामकिशन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि केशव ने धोखा देकर शादी की थी। शादी के बाद से ही आरोपित उससे मारपीट करते थे।

पुलिस के बुलाने पर भी नहीं पहुंचा केशव

उधर, रजनी के भाई का कहना है कि केशव बच्चा नहीं चाहता था। रजनी के गर्भवती होने के बाद वह गर्भपात का दबाव बना रहा था। न कराने पर ही उसने रजनी और अजन्मे की हत्या कर दी। घटना के बाद से केशव फरार है। पुलिस ने उसे कॉल किया तो वह खुद को दिल्ली में बता रहा था। मगर, शाम तक वह बुलाने पर नहीं आया। इंस्पेक्टर हरीपर्वत प्रवीन कुमार मान ने बताया कि पति की तलाश में दबिश दी जा रही है।

स्कूल संचालक के घर रहना चाहती थी रजनी

रजनी के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद रजनी ससुराल जाना चाहती थी। मगर, पूर्व पार्षद केशव उसे नहीं ले गया। वह कहता था कि अलग घर लूंगा तब उसे यहां से ले जाऊंगा। वर्तमान ं वह किराए के मकान में रहता था। वहीं केशव की पहली पत्नी और उसके परिजन भी उससे खासा नाराज थे।

Posted By: Inextlive