RANCHI : रांची यूनिवर्सिटी के एमए इन रूरल डेवलपमेंट के स्टूडेंट्स का रिजल्ट चार फरवरी को जारी किया गया था। लेकिन अभी तक मार्कशीट नहीं भेजा गया है। इससे आरडी के स्टूडेंट्स की मुश्किलें बढ़ गई है। बुधवार को सभी स्टूडेंट्स ने आरयू मुख्यालय में प्रभारी वीसी डॉ। एम रजीउद्दीन से समस्या का समाधान करने की गुहार लगाई।

अभी तक नहीं भेजा गया मार्कशीट

रूरल डेवलपमेंट के फाइनल ईयर के स्टूडेंट का रिजल्ट 4 फरवरी को जारी किया गया था। जिसके बाद अभी तक डिपार्टमेंट में मार्कशीट नहीं भेजा गया है। स्टूडेंट्स ने आरयू मुख्यालय पहुंचकर वीसी से कहा कि स्कॉलरशिप का फार्म भरने की लास्ट डेट 20 फरवरी है। इसके लिए मार्कशीट होना जरूरी है। वीसी ने स्टूडेंट्स की समस्या सुनी और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं डीएसडब्ल्यू सह एग्जामिनेशन कंट्रोलर डॉ। एससी गुप्ता का कहना है कि रिजल्ट का टीआर भेज देने से समस्या का समाधान हो जाएगा।

क्या करें स्टूडेंट्स

वहीं स्टूडेंट का कहना है कि 19 फरवरी तक मार्कशीट मिलने के बाद ही संभव है कि हम स्कॉलरशिप का फार्म भर पाएं। आश्वासन मिला है। देखते है मार्कशीट आता है कि नहीं। अगर नहीं आएगा तो हम फार्म नहीं भर पाएंगे।

वर्जन

आरडी के स्टूडेंट्स का क्रासलिस्ट बुधवार शाम को संबंधित डिपार्टमेंट में भेज दिया गया है। इसलिए उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।

डॉ। एम रजीउद्दीन, प्रभारी वीसी, आरयू

प्रशांत ने संभाला नगर निगम के सीईओ का पद

नगर निगम के सीईओ के रूप में प्रशांत कुमार ने बुधवार को योगदान दे दिया। सीईओ का प्रभार लेने के बाद उन्होंने कहा कि शहर को साफ सुथरा रखना पहली प्राथमिकता होगी। नगर निगम के भ्रष्टाचार से मुक्त रखा जाएगा। इस अवसर पर अपर नगर आयुक्त ओम प्रकाश साह, उप नगर आयुक्त राजेश कुमार, डिप्टी सीईओ ज्ञानेंद्र कुमार समेत कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive