-पीलीभीत बाईपास स्थित बैंक्वेट हॉल में देर रात हुई वारदात,

-एक लाख की नकदी, भेंट के लिफाफे व अन्य सामान किया पार

पीलीभीत बाईपास स्थित बैंक्वेट हॉल में देर रात हुई वारदात,

-एक लाख की नकदी, भेंट के लिफाफे व अन्य सामान किया पार

BAREILLY: BAREILLY: शादियों का सीजन शुरू होते ही बच्चा चोर गैंग भी एक्टिव हो गया है। यह गैंग शादी समारोह में मेहमान बनकर घुसता है और परिवार से घुल मिल जाता है, जिससे किसी को शक नहीं होता है और फिर मौका पाकर नकदी या ज्वैलरी से भरा बैग लेकर फरार हो जाता है। ट्यूजडे रात भी पीलीभीत बाईपास स्थित मन्नत बैंक्वेट हॉल में दुल्हन के कमरे से दुल्हन की मां का बैग बच्चा गैंग ने चोरी कर लिया। बैग में एक लाख रुपए नकद, भेंट में मिले लिफाफे व अन्य कीमती सामान था। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश में जुट गई है।

कार के कागजात भी थ्ो बैग में

एडवोकेट मोहम्मद अतहर, शाहबाद प्रेमनगर में रहते हैं। वह बरेली कोर्ट में वकालत करते हैं। उनकी बेटी नेहा परवीन की शादी ख्क् नवंबर को खेराबाद सीतापुर निवासी शोएब से हुई। शोएब की खेराबाद में ट्रैक्टर एजेंसी है। शादी का प्रोग्राम पीलीभीत बाईपास स्थित मन्नत बैंक्वेट हाल में रखा गया था। रात में करीब क्क् बजे विदाई होने वाली थी तभी अचानक दुल्हन के कमरे में रखा दुल्हन की मां रेहाना का बैग गायब हो गया। बैग में एक लाख रुपए नकद, भेंट में मिले करीब डेढ़ लाख, रेहाना का मोबाइल, दहेज में दी गई आईटेन कार के कागजात, अलमारी के लॉकर की चाबियां थीं। बैग गायब होने के बाद हड़कंप मच गया। काफी तलाशने के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो बारादरी थाना पुलिस को सूचना दी गई।

सीसीटीवी में एंट्री करते दिख्ो दोनों

जब पुलिस ने बैंक्वेट हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो पाया कि दुल्हन के कमरे में करीब क्0 बजकर ब्0 मिनट पर एक 8 वर्षीय बच्चा घुस रहा है और आराम से ब्लैक रंग का बैग लेकर गायब हो गया। उसके बाद उसने बैग करीब एक क्भ् वर्षीय लड़की को दे दिया। लड़की ने तुरंत बैग को एक पॉलीथिन में रख लिया और फिर सैटेलाइट की ओर भाग गई। दोनों बैंक्वेट हॉल में करीब 8 बजकर ब्0 मिनट पर एंटर हुए। दोनों ने अच्छे कपड़े पहने हुए हैं, जिससे उन पर किसी को शक भी नहीं हो रहा है। लड़की ने ब्लू जींस और ब्लू लाइनिंग टॉप पहना है। लड़की तो दुल्हन की मां के ईद-गिर्द ही घूमते नजर आ रही है, लेकिन शादी का माहौल होने के चलते उन्हें उस पर शक ही नहीं हुआ।

Posted By: Inextlive