नोएडा के स्पाइस माॅल में लगी भीषण आग मौके पर पहुंचे फायर बि्रग्रेड कर्मी

2019-08-26T16:14:04Z

नोएडा में एक माॅल में भीषण आग लग गई है। फायर बि्रग्रेड कर्मी आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुके है। इसके पहले सुबह ग्रेटर नोएडा में एक गोदाम में आग लग गई थी।

कानपुर। नोएडा में स्थित स्पाइस मॉल में अचानक से आग लग गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 25 ए में स्थित स्पाइस मॉल में आग लगी है। आग की सूचना पाते ही स्थानीय प्रशासन के लोग और फायर बि्रग्रेड कर्मी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। वे आग पर काबू पाने की काेशिश में जुटे हैं।

Fire breaks out in Noida Sector 25A's Spice Mall. Firefighting operations underway pic.twitter.com/JkalMawfLj

— ANI UP (@ANINewsUP) August 26, 2019


आग स्पाइस मॉल की चौथी मंजिल पर लगी है
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आग स्पाइस मॉल की चौथी मंजिल पर लगी है। स्पाइस मॉल नोएडा का फेमस माॅल कहा जाता है। नोएडा में 24 घंटे में आग की यह दूसरी बड़ी घटना है। सुबह ग्रेटर नोएडा के कसना के एक गोदाम में आग लगने की घटना सामने आई थी। यहां भी काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू हुआ था।

Greater Noida: A fire has broken out in a warehouse at Kasna. Around 18 fire tenders present at the spot. No injuries reported pic.twitter.com/U7CKUb8G5u

— ANI UP (@ANINewsUP) August 25, 2019


फायर टेंडर की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रेटर कसना में स्थिति एक गोदाम में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर टेंडर की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। इसके अलावा प्रशासनिक अफसर भी पहुंचे थे। इस दाैरान युद्धस्तर पर आग को बुझाने का काम शुरू कर दिया। कसना इंडस्ट्रियल एरिया में ऑयल का गोदाम था।
INX मीडिया केस : सुप्रीम कोर्ट ने पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका की खारिज

 

 

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.