-गंदगी देख मेयर ने व्यवस्था पर उठाए सवाल

-दो जोनल अधिकारी समेत चार को प्रतिकूल प्रविष्टि का आदेश

ALLAHABAD: पब्लिक की ओर से लगातार आ रही शिकायतों से परेशान मेयर अभिलाषा गुप्ता ने सोमवार को मुट्ठीगंज से लेकर नैनी तक के इलाके का निरीक्षण किया। जगह-जगह कचरे का ढेर मिलने, सफाई व्यवस्था ध्वस्त होने से नाराज मेयर ने अधिकारियों से सवाल करते हुए कहा कि क्या यही है शहर की सफाई व्यवस्था? ऐसे स्मार्ट सिटी बनेगा अपना शहर इलाहाबाद?

दु‌र्व्यवस्था से नाराज मेयर ने जोन-2 और जोन पांच के जोनल अधिकारी के साथ ही चार के खिलाफ प्रतिकूल प्रविष्ट जारी करने का निर्देश नगर आयुक्त को दिया।

दिखा कचरे का ढेर

मेयर अभिलाषा गुप्ता सोमवार को दिन में सबसे पहले रामबाग स्थित सुंदरम टॉवर के बगल वाली गली में पहुंचीं, जहां गंदगी का ढेर लगा हुआ था। रामबाग रेलवे स्टेशन रोड पर मलबा फैला हुआ था। वहीं एडीसी के बगल में शंकर लाल भार्गव रोड पर व शुभम वाटिका के पीछे कचरा व गंदगी का ढेर मिला। एडीसी के बाहर अवैध रूप से संचालित साइकिल स्टैंड को बंद कराने का आदेश दिया गया।

देंगे प्रतिकूल प्रविष्टि

रामबाग का निरीक्षण करने के बाद मेयर नैनी एरिया में पहुंचीं। नैनी में शंकर ढाल कूड़ा अड्डा पर कचरे का ढेर लगा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि तीन-चार दिन से कचरा नहीं उठा था। चक भटाई नैनी व सब्जी मंडी नैनी के पास भी कूड़ा अड्डा पर कचरा भरा हुआ था। बैहराना व संगम पेट्रोल पंप के बाहर भी कचरे का ढेर लगा हुआ था। गंदगी व लापरवाही पर मेयर ने जोन-2 के जोनल अधिकारी आरके गुप्ता, जोन पांच के जोनल अधिकारी नीरज सिंह, सफाई निरीक्षक फूलचंद्र व निहाल सिंह को प्रतिकूल प्रविष्टि देने का निर्देश दिया।

Posted By: Inextlive