- बसों की कमी को देखते हुए विभाग ने दो माह पहले की थी 50 मिनी बसों की डिमांड

- फ‌र्स्ट फेज में 30 और सेकेंड में 20 बसों का मिलेगा तोहफा

- वर्तमान में चल रही हैं 120 सिटी बस

Meerut : शहर में सिटी बसों की कमी को देखते हुए विभागीय अधिकारियों ने मुख्यालय से 50 नई मिनी बसों की मांग की थी, जिसको गंभीरता से लेते हुए विभाग ने फ‌र्स्ट फेज में 30 और सेकेंड फेज में 20 बसें देने का फैसला लिया है। शहर में 50 अतिरिक्त बसें चलने से सवारियों को बसों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। संभवत: अगले माह नई सिटी बसें शहर की सड़कों पर दौड़ने लगेंगी

करना पड़ता है इंतजार

शहर में जेएनएनयूआरएम की 120 सिटी बसें संचालित हैं, लेकिन सवारियों की संख्या ज्यादा होने के चलते उन्हें बसों का घंटों इंतजार करना पड़ता है। साथ ही बसें न मिलने से ऑटो में सफर करने को मजबूर होना पड़ता था। लगातार मिल रही शिकायतों को ध्यान में रखते हुए विभाग ने लखनऊ मुख्यालय को पत्र के माध्यम से 50 बसों की डिमांड की थी।

हर दस मिनट में बस

विभागीय जानकारी के अनुसार नई बसें आने के बाद सिटी में यात्रियों को हर दस मिनट में बस मिल सकेगी। उन्हें बसों के इंतजार में ज्यादा देर तक बस स्टॉप पर खड़ा रहना नहीं पड़ेगा।

कुछ दिन पहले बसों की डिमांड के लिए मुख्यालय को पत्र लिखा था। विभाग ने अगले माह के लास्ट वीक तक बसें देने की बात कही हैं। बसें मिलने के बाद यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

संदीप लाहा, जीएम, जेएनएनयूआरएम

Posted By: Inextlive