-ईस्ट जोन बैडमिंटन में मेरठ का शानदार परफॉर्मेस

- शांति निकेतन विद्यापीठ को मिले तीन गोल्ड

MEERUT: सीबीएसई ईस्ट जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2015 में मेरठ की टीमों ने शानदार परफॉरमेंस करते हुए बालक वर्ग में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। वहीं बालिका वर्ग के अंडर 19 कैटेगरी में भी गोल्ड हासिल किया। इसके अलावा अंडर 14 में ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया। मवाना रोड स्थित शांति निकेतन विद्यापीठ के खेल परिसर में पांच दिनों तक चले इस चैंपियनशिप के तहत थर्सडे को दोनों वर्गो के सभी कैटेगरीज में फाइनल मैचेज खेले गए। शाम को विजयी टीम को मेडल्स और प्राइज देकर सम्मानित भी किया गया। चैंपियनशिप में मेरठ की टीमों ने चार गोल्ड और एक ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। तीन गोल्ड शांति निकेतन विद्यापीठ की टीम ने जीता।

रॉक बैंड ने समा बांधा

प्राइज डिस्ट्रिब्यूशन से पहले विद्यापीठ के स्टूडेंट्स ने अपनी दमदार रॉक परफॉर्मेसेज दीं। सोलो सॉन्ग ने सभी की तालियां बटोरी। इसके बाद चीफ गेस्ट के रूप में उपस्थित आरएसओ मुद्रिका पाठक, सीबीएसई ऑब्जर्वर मनोज गौड़, विद्यापीठ के डायरेक्टर विशाल जैन, प्रिंसिपल कृपाल सिंह, और चीफ रेफरी दिलीप सान्याल ने विजयी टीमों को मेडल्स और प्राइज बांटे।

सारे मुकाबले 2-1 से जीते गए

फाइनल्स में सभी मुकाबले 2-1 से ही जीते गए। बालक वर्ग के अंडर 14 कैटेगरी में शांति निकेतन ने फ‌र्स्ट, इलाहाबाद पब्लिक स्कूल ने सेकेंड और सनबीम सनसिटी, वाराणसी ने थर्ड प्राइज जीता। अंडर 16 कैटेगरी में शांति निकेतन ने गोल्ड, सनबीम स्कूल, लहरतारा ने सिल्वर और केवी एम पब्लिक, हल्द्वानी ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। अंडर 19 कैटेगरी में करण पब्लिक स्कूलन ने गोल्ड, इलाहाबाद पब्लिक स्कूल ने सिल्वर और एसडी पब्लिक स्कूल, मुजफ्फरनगर ने ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया। बालक वर्ग में अंडर 14 कैटेगरी में सरला चोपड़ा स्कूल, नोएडा ने फ‌र्स्ट, डीपीएस, नोएडा ने सेकेंड और करण पब्लिक स्कूल ने थर्ड प्राइज जीता। अंडर 16 में जेयसी पब्लिक स्कूल, रूद्रपुर ने गोल्ड, महर्षि पंतजलि स्कूल, इलाहाबाद ने सिल्वर और डीपीएस, हरिद्वार ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। अंडर 19 में शांति निकेतन विद्यापीठ ने गोल्ड, जवाहर विद्या मंदिर, रांची ने सिल्वर और रॉयल ग्लोबल स्कूल, गुवाहाटी ने ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया।

Posted By: Inextlive