गोवा में इंडियन नेवी का मिग29 K लड़ाकू विमान क्रैश पायलट सुरक्षित

2019-11-16T14:10:50Z

भारतीय नौसेना का एक फाइटर प्लेन मिग29 K पक्षी से टकराकर क्रैश हो गया। दुर्घटना की वजह से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दोनों पायलट सुरक्षित बच निकले।

गोवा (एएनआई)। भारतीय नौसेना ने कहा कि एक मिग-29 K लड़ाकू विमान शनिवार को दक्षिण गोवा के डाबोलिम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकालने में कामयाब रहे। भारतीय नौसेना ने कहा कि दुर्घटना में शामिल विमान फाइटर जेट का ट्रेनर संस्करण था।
दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब

नौसेना के प्रवक्ता कमांडर विवेक मधवाल ने जानकारी साझा करते हुए ट्वीट किया कि मिग-29 K ट्रेनर विमान में इंजन में आग लग गई। पायलट कैप्टन एम शोकंद और लेफ्टिनेंट कमांडर दीपक यादव सुरक्षित रूप से बाहर निकलने में कामयाब रहे। गोवा हवाई अड्डे के सूत्रों ने कहा कि नौसेना का विमान दक्षिण गोवा में दोपहर करीब 12 बजे क्रैश हो गया, कुछ ही समय बाद विमान ने डाबोलिम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी।
खाली और आबादी से दूर हुआ विमान क्रैश
नौसेना का मिग-29 K ट्रेनर विमान गोवा में ऐशोर से उड़ान भर रहा था। इसी दौरान विमान से एक पक्षी टकरा गया और इंजन में आग लग गई। विमान एक खुले और बिना आबादी वाले एरिया में क्रैश हो गया। भारतीय नौसेना ने बताया कि इसी वजह से विमान के क्रैश होने के बावजूद किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। समाचार एजेंसी ने कहा कि अभी और जानकारी की प्रतीक्षा है।


Posted By: Satyendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.