-मऊ से बेटी की गोद भराई की रस्म पूरी कर शहर लौट रहा था परिवार

-नकदी समेत चढ़ावे में युवती को मिली ज्वैलरी भी ले गए चोर

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : राज्य सेतु निगम में कार्यरत एक कर्मचारी रविवार को अपनी बेटी की गोद भराई की रश्म करने के लिए मऊ गए थे। देर रात रश्म पूरी होने के बाद वह अपने परिवार के साथ मुजफ्फरपुर-सूरत एक्सपे्रस में सफर कर वापस शहर लौट रहे थे। तभी रात में अज्ञात चोर ने दो लेडीज हैंड बैग, बड़ा बैग दो झोला मिठाई, चढ़ावे की ज्वैलरी समेत 18 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। परिवार वालों ने इसकी रिपोर्ट सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी थाने में दर्ज कराई है।

पनकी में रहता है पीिड़त परिवार

जीआरपी इंस्पेक्टर जीतेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़त राज्य सेतु निगम कर्मी भरत वर्मा पनकी गंगागंज के रहने वाले हैं। वह मऊ से सेंट्रल आने के लिए मुजफ्फरपुर-सूरत एक्सपे्रस में देर रात बैठे थे। शाहगंज के पास उनकी आंख खुली तो उन्होंने देखा की उनका पूरा सामान चोरी हो गया था। पीडि़त भरत वर्मा के मुताबिक ट्रेन में सफर के दौरान अज्ञात चोर द्वारा दो हैंड लेडीज बैग जिसमें सोने की मांथे की बेंदी, सोने की अंगूठी, 18 हजार रुपये नकदी, तीन मोबाइल समेत अन्य हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गया है।

जानने वाले का हाथ होने की आशंका

जीआरपी को घटना में किसी जान पहचान वाले का हाथ होने का शक है। जीआरपी मामले क जांच पड़ताल करने में लग गई है। वहीं पीडि़तों ने भी घटना में किसी भी जान-पहचान वाले का हाथ न होने की बात कही है।

Posted By: Inextlive