Miniskirts Among Teenagers

2011-06-25T18:35:13Z

For many years female players were required to wear white dresses or skirts at tennis table tennis and badminton competitions Over time tennis dresses got shorter

 


खेलों के दिन दूने रात चौगुने बढ़ते नशे का एक रंग है उनके अनोखे फैशन स्टाइल जिसका एक चेहरा है उनके कपड़े. आजकल हॉट टॉपिक है टेनिस खिलाड़ियों के स्कर्ट की घटती बढती लंबाई. हर स्टार खिलाड़ी अपने खेल के अलावा अपने अंदाज के लिए भी मशहूर है. हर खिलाड़ी के कपड़ों की च्वाइस बता देती हे कि उसका खेल किस तरह का हो सकता है.

इस साल के विम्बलडन मैचों की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ शुरू हो गया है गॉसिप का नया दौर. मारिया शारापोवा अपने बेहद जाने पहचाने स्टाइल की जगह बदली बदली दिखेंगी जब वो पहने होंगी नये तरीके के शाटर्स. उसी तरह दूसरे खिलाड़ी भी लेकर आएंगे थोड़े नए रंग. कॉम्टीशन तो अपने समय के साथ अपने मुकाम पर पहुंच कर खत्म ही हो जाएगा, रह जाएगा मिनी स्कर्ट के चाहने वालों के लिए विकल्पों का खुला आसमान. हर बार ऐसा ही होता है.
विम्बलडन को फालो करने वालों में बहुत बड़ी तादाद ऐसे लोगों की भी होती है जिनमें मैच देखने वाले खिलाड़ियों के खेल के ही नहीं उनके फैशन के भी प्रसशंक होते हैं और पूरे विश्वास के साथ उनके स्टाइल को कापी करते हैं.टेनिस खिलाड़ियों की स्कर्ट केवल खेल मैनेजमेंट के लिए ही नहीं फैन्स के लिए भी चर्चा का सब्जेक्ट रही हैं. सेरेना सिस्टर्स हों या नवरातिलोवा भारत की सानिया हो या साइना नेहवाल हर खिलाड़ी ने अपने पहनावे से नए ट्रेंड का आगाज किया है.

खेलों से अलग भी मिनी यहां तक की माइक्रो मिनी स्कर्ट चलन में रही हैं और टीनएजरर्स को बेहद पसंद भी हैं. इन्हें पहन कर आज के टीनस खुद को अटरैक्टिव और कॉन्फिडेंट फील करते हैं. कहते हैं कि सबसे पहले 1960 में ग्रीक फैशन वर्ल्ड में मिनी स्कर्ट के चलन के प्रूफ मिलते हैं जो अब तक जारी हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.