- फलावदा के एक गांव में सात माह पूर्व बालिका की बनाई गई क्लिप

- एसपी क्राइम को क्लिप दिखाकर परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

मेरठ : बारह साल की बच्ची की सात माह पूर्व गन्ने की खेत में बनाई गई अश्लील क्लिप ने सनसनी मचा दी है। बुधवार को परिजनों ने क्लिप को एसपी क्राइम को दिखाकर कार्रवाई की मांग की है। मामला गंभीरता से देखते हुए एसपी के आदेश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ फलावदा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

15 मिनट तक किया टार्चर

यह सनसनीखेज मामला फलावदा थाने क्षेत्र के एक गांव का है। बारह साल की लड़की जनवरी माह के अंतिम सप्ताह में जंगल में शौच के लिए गई थी। आरोप है है कि गांव के दो किशोरों ने उसकी क्लिप बना ली। इसके बाद उसे खेत में नग्न कर अश्लील अश्लील हरकत की। करीब पंद्रह मिनट तक पीडि़ता को बुरी तरह टार्चर किया गया।

एसपी क्राइम को दिखाई क्लिप

आरोपियों ने शिकायत करने पर वीडियो को सार्वजानिक करने की धमकी दी। डर की वजह से पीडि़ता खामोश हो गई। मगर धीरे-धीरे क्लिप एक दूसरे के मोबाइल में शेयर होती रही और लड़की के परिजनों तक पहुंच गई। बुधवार को परिजन पीडि़ता को लेकर एसपी क्राइम अरविंद कुमार पांडेय से मिले और क्लिप दिखाई । एसएसपी ने तत्काल फलावदा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। देर शाम गांव के राजा व अरुण के खिलाफ छेड़छाड़ व अश्लील क्लिप बनाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

-----------------------

सच को दबाने का किया गया प्रयास

बताया जा रहा है कि मामला कई दिन पूर्व परिजनों के जानकारी में आ गया था। उन्होंने थाने में शिकायत भी की थी। मगर पुलिस व आरोपी पक्ष मामले में समझौता कराने में लगी थी। पर्दे के पीछे पुलिस मामले को दबाने में लगी रही। हार थककर परिजन एसएसपी दफ्तर पहुंच गए। वहीं परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका भी जताई है, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

वीडियो देखने के बाद मामला सत्य प्रतीत हो रहा है। ऐसे में तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। दुष्कर्म की जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

अरविंद कुमार पांडेय, एसपी क्राइम

------------------------

परिजनों ने तहरीर में दुष्कर्म होना नहीं बताया है। छेड़छाड़ व अश्लील वीडियो बनाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

आजाद सिंह तोमर, एसओ, फलावदा

Posted By: Inextlive