पापा धोनी को देख जीवा भी करने लगी गाड़ी की धुलाई, 35 लाख लोग देख चुके ये वीडियो

2019-10-25T10:13:54Z

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह गाड़ी की धुलाई कर रहे हैं उनको देख बेटी जीवा भी इस काम में जुट गई जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे।

कानपुर। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लंबे वक्त बाद सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट अपलोड की है। माही ने गुरुवार को एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह घर पर गाड़ी की सफाई करते दिख रहे हैं, इस काम में उनकी बेटी जीवा भी मदद कर रही हैं। धोनी पानी और साबुन से गाड़ी की धुलाई कर रहे थे, वहीं बगल में खड़ी नन्हीं जीवा भी हाथ में सफाई का कपड़ा लेकर गाड़ी धो रही हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है इसे अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

View this post on InstagramA little help always goes a long way specially when u realise it’s a big vehicle

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Oct 24, 2019 at 3:02am PDT


जीवा के साथ कर रहे मस्ती
यही नहीं जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक इंट्रेस्टिंग वीडियो सामने आया है। इसमें वह पापा धोनी के साथ मस्ती करती दिख रही है। माही सोफे में बैठे हैं तो जीवा उनके कंधे पर बैठ मस्ती कर रही है। धोनी आंख बंद किए अपनी बेटी को दुलार कर रहे। बता दें धोनी को जब भी समय मिलता है वह अपनी बेटी के साथ पूरा वक्त बिताते हैं।

View this post on InstagramA post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on Oct 24, 2019 at 5:19am PDT


रांची में आए थे नजर
धोनी को हाल ही में रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया था। भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच रांची में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट में भारत को पारी और 202 रन से जीत मिली। इस जीत के साथ विराट सेना ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से कब्जा कर लिया। आखिरी मुकाबला धोनी के घर रांची में खेला गया, ऐसे में फैंस अपने हीरो एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए काफी बेताब थे। मैच के दौरान तो माही स्टेडियम में नहीं आए मगर मैच खत्म होने के बाद धोनी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में इंट्री जरूर ली।

Great to see a true Indian legend in his den after a fantastic series win #Dhoni #TeamIndia #INDvsSA pic.twitter.com/P1XKR0iobZ

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) 22 October 2019


शास्त्री ने पोस्ट की थी तस्वीर
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी अपने टि्वटर अकाउंट पर माही संग तस्वीर शेयर की। फोटो पोस्ट करते हुए शास्त्री ने लिखा, 'भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के लीजेंड से एक शानदार मुलाकात।' साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने से कोच रवि शास्त्री अपनी टीम की परफाॅर्मेंस से काफी खुश हैं।

 

 

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.