धोनी के जन्मदिन पर ब्रावो ने रिलीज किया गाना, यू-ट्यूब पर मचा रहा धूम

Updated Date: Tue, 07 Jul 2020 11:55 AM (IST)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके आईपीएल साथी क्रिकेटर डीजे ब्रावो ने एक गाना रिलीज किया है। जिसमें ब्रावो ने धोनी की सारी उपलब्धियों को गाकर बताया।

नई दिल्ली (एएनआई)। भारत के 'कैप्टन कूल' एमएस धोनी मंगलवार को अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भारत के पूर्व कप्तान के लिए बनाए गए नए गाने को रिलीज किया। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले ब्रावो ने इस गाने का टाइटल 'हेलिकॉप्टर 7' दिया। यह गाना पूरा इंग्लिश में है और इसमें बोल हैं एमएस धोनी नंबर 7, इस गाने में ब्रावो ने धोनी की पूरी कहानी का जिक्र किया।
क्या-क्या है इस गाने में
इस गाने में धोनी ने अपने करियर में अब तक जो भी कामयाबी हासिल की है, उसके बारे में बताया गया है। जिसमें आईसीसी की सभी ट्रॉफी भी शामिल हैं। ब्रावो ने गानों के वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज के कुछ पुराने फुटेज का इस्तेमाल किया। 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए धोनी ने अपना पहला शतक बनाया और इसको याद दिलाने के लिए ब्रावो ने अपने गाने में सौरव गांगुली को धन्यवाद दिया और धोनी को मैच के महत्वपूर्ण समय पर बल्लेबाजी करने के लिए शुक्रिया अदा किया।

View this post on Instagram

Are you ready for this!! 🔥🔥 in 1hr the helicopter 🚁 will be taking off!! @mahi7781 song along with music video will be available on all digital platforms 👌🏾👌🏾 as promise to my fans and all Thala fans around the world 🌎 this is our birthday gift 🎁 to him 🙌🏾🚁🚁 @chennaiipl thx to my champion team for this project @djanamusic @ultrasimmo @arielle.alexa @collegeboyjesse @dexterrthomas @wmglabrecords @yeraga #Helicopter #7 #Champion 🇹🇹🇹🇹🇹🇹

A post shared by Dwayne Bravo Aka Mr. Champion🏆 (@djbravo47) on Jul 6, 2020 at 7:37am PDT


धोनी और ब्रावो हैं अच्छे दोस्त
धोनी और ब्रावो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में एक-दूसरे के साथ खेलते हैं। दोनों ही खिलाड़ी शानदार खेल का आनंद लेते हैं और ब्रावो ने अक्सर भारत के पूर्व कप्तान को उनके प्रति विश्वास दिखाने का श्रेय दिया है। ब्रावो 2011 से CSK के साथ हैं। उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए कुल 104 मैच खेले हैं, जिसमें 121 विकेट लिए हैं। ऑलराउंडर ने दो बार (2013 और 2015) में पर्पल कैप (आईपीएल में सबसे अधिक विकेट) भी हासिल की है।
धोनी की कप्तानी में जीती सीएसके
सीएसके ने आईपीएल (2010, 2011, और 2018) तीन बार जीता है और सभी खिताब एमएस धोनी के नेतृत्व में आए हैं। 39 वर्षीय इस समय खेल से दूर कुछ समय का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार 2019 विश्व कप के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था। हालांकि इस साल माही आईपीएल में वापसी करने वाले थे मगर टूर्नामेंट को कोरोना के चलते अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.