मेजा में युवक की सिर कूच कर हत्या, नैनी में मिली किराएदार महिला की लाश

ALAHABAD: इलाहाबाद नैनी व मेजा इलाके में रविवार रात अपराधियों ने खूनी खेल खेला। मेजा में सिर कूच कर युवक को मार डाला तो नैनी में किराएदार महिला संदिग्ध हालात में कमरे में मृत पायी गयी। हालात महिला की हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बेटे के साथ रहती थी

नैनी कोतवाली के खरकौनी इलाके में गिरजा देवी उर्फ सोनम पाण्डेय अपने तीन वर्षीय बेटे आयुष के साथ रतन कनौजिया के घर में किराए के कमरे में रहती थी। सोनम अकबरपुर जिला के अम्बेडकर की नगर रहने वाली थी। सोनम ने दूसरी शादी की थी। पति गुजरात स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। रविवार सुबह सोनम की लाश उसके कमरे मेंजमीन पर पड़ी मिली। कमरे का दरवाजा खुला था। उसकी हत्या की आशंका जतायी जा रही है। सूचना पर एसएसपी जोगिंदर कुमार के साथ फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। मकान मालिक सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

तालाब के पास मिला शव

मेजा के सींकी गांव स्थित तालाब के पास युवक का रक्त रंजित शव मिला। ग्रामीणों ने उसकी पहचान गांव के ही आशीष कुमार कुशवाहा (22) पुत्र राम चंद्र कुशवाहा के रूप में की। युवक का सिर पत्थर से कूच कर उसे बेरहमी से मारा गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Posted By: Inextlive