-अपने पति की मौत के बाद पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

-घूरपुर पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर लिया लेकिन घटना स्थल औद्योगिक बताया

BARA (15 June, JNN):

बुलबुल किसी हादसे का शिकार नहीं हुआ था। बल्कि उसकी हत्या की गई थी। उसे मौत की नींद सुला कर बॉडी रेलवे ट्रैक पर फेंक दी गई। ताकि लगे कि वह ट्रेन हादसे का शिकार हो गया है। इस मामले में संडे को उसकी वाइफ ने पांच लोगों के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज कराई। हालांकि घूरपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच औद्योगिक पुलिस को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल वहीं का है।

काल डिटेल से खुला राज

घूरपुर हथिगनी गांव के रहने वाले छोटू का बेटा बुलबुल(फ्भ्) कच्ची शराब का काम करता था। तीन दिन पहले उसकी बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली थी। पहले तो मामला हादसे का लगा लेकिन घर वालों की कंप्लेन पर पुलिस जांच में जुटी। जांच में क्लीयर हो गया कि उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जांच की तो पता चला कि उसे एक महिला ने फोन काल किया था। लास्ट काल एक महिला का था। उसी के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में अब पुलिस ने बुलबुल की वाइफ ने गीता देवी, वीरेन्द्र, मुस्कान, दिनेश उर्फ कल्लू के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज कराई है।

अवैध संबंध का मामला तो नहीं

पुलिस को यकीन है कि बुलबुल का मर्डर अवैध संबंध को लेकर हुआ है। खुद बुलबुल की वाइफ ने भी कुछ यही शक जताया है। जिस लोगों पर शक है कि उन्हीं के परिवार की एक महिला के साथ बुलबुल का रिलेशन होना बताया जा रहा है। काल डिटेल में भी लास्ट काल उसी महिला का आया है। ऐसे में पुलिस अब साइंटिफिकेट एविडेंस क्लेक्ट कर कार्रवाई करना चाहती है। हालांकि इस केस का वर्कआउट न होने के पीछे मामला बार्डर लाइन का बताया जा रहा है। घूरपूर पुलिस इसलिए कार्रवाई नहीं कर रही है कि स्पाट औद्योगिक एरिया का था। अब औद्योगिक पुलिस इस केस की जांच करेगी।

Posted By: Inextlive