नीरज के कातिलों पर घोषित हुआ इनाम

2018-10-19T06:00:42Z

सीसीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे शूटरों को पकड़वाने में एसएसपी ने मांगी पब्लिक से मदद

दोनों का पता बताने वालों का नाम गोपनीय रखने के साथ इनाम की राशि देने की पेशकश

ALLAHABAD: कैंट एरिया स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में डॉन छोटा राजन के गुर्गे नीरज वाल्मीकि का मर्डर करने वाले दो शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। एसएसपी नितिन तिवारी ने इन दोनों शूटरों की तस्वीर जारी की है। सीसीटीवी कैमरों में इनकी तस्वीर साफ दिखाई दे रही है। तस्वीर जारी करते हुए एसएसपी ने आम लोगों से मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि शूटरों का ठिकाना बताने वाले शख्स का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा। इसके साथ ही दोनों शूटरों की तस्वीर पुलिस ने कौशांबी, प्रतापगढ़ सहित आसपास के जिलों में भेजी है। इन जनपदों से दोनों शूटरों के बारे में डिटेल व सुराग जुटाया जा रहा है।

खबर देने वालों को मिलेगा इनाम

दुर्गा पूजा पंडाल में मंगलवार रात नीरज बाल्मीकि की हत्या कर दी गई थी। चार हमलावरों ने बम और गोलियों से उसके पूरे बदन को छलनी कर दिया था। पंडाल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। कैमरे में दो शूटरों की तस्वीर पूरी तरह साफ है। हालांकि दोनों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। गुरुवार को एसएसपी नितिन तिवारी ने कैमरे में दिख रहे दोनों शूटरों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उन्होंने कहा है कि शूटरों की जानकारी देने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी।

प्रतापगढ़ व कौशाम्बी पहुंची टीम

क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की तीन टीमें शूटरों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं। एक टीम प्रतापगढ़ तो दूसरी कौशांबी भेजी गई है। अब तक की पड़ताल में इतना साफ हो गया है कि शूटर घटना को अंजाम देकर कैंट स्थित तपोवन पार्क की ओर भागे हैं। एक शूटर ने अपनी लाल टोपी तपोवन पार्क के पास फेंकी थी। ऐसे में शूटर धूमनगंज के रास्ते कौशांबी या प्रतापगढ़ जा सकते हैं।

लॉज व अस्पताल में हुई पूछताछ

- पुलिस ने गुरुवार को रसूलाबाद, सलोरी के दो लॉज में छापामार कर वहां के छात्रों से पूछताछ की।

- नीरज यहां रहने वाले एक छात्र से बातें किया करता था। नीरज की हत्या के दौरान एक शूटर जख्मी भी हुआ था।

- किसी ने सूचना दी कि घायल साथी को लेकर शूटर धूमनगंज के एक अस्पताल पहुंचे थे। पुलिस ने उस अस्पताल में भी पूछताछ की, सूचना फेक पाई गई

- पुलिस कौशांबी के प्राइवेट अस्पतालों में भी पूछताछ कर रही है। गुरुवार दोपहर नीरज वाल्मीकि के शव का अंतिम संस्कार रसूलाबाद घाट पर किया गया।

- अंतिम संस्कार के वक्त उसके घर से लेकर रसूलाबाद घाट तक सुरक्षा के सख्त इंतजाम थे


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.