सरकार में रहना है मजबूरी ओमप्रकाश राजभर

2018-11-19T06:00:56Z

दिव्यांग कल्याण विभाग के लिए बजट न देने का लगाया आरोप

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: प्रदेश सरकार का अंग होने के बाद भी बगावती तेवर के लिए मशहूर पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग सशक्तिकरण विभाग मंत्री ओम प्रकाश राजभर रविवार को प्रयागराज पहुंचे। यहां भी वे बागी तेवर में ही नजर आए। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे प्रदेश सरकार से जल्द से जल्द छुट्टी चाहते हैं। लेकिन सरकार छुट्टी नहीं कर रही है, यह उसकी समस्या है।

कुंभ के नाम पर जमकर खर्च

राजभर ने कहा कि कुम्भ के नाम पर प्रदेश के कुल बजट का पांचवां भाग प्रयागराज पर खर्च किया जा रहा है, लेकिन उनके विभाग के लिए सरकार कहती है कि बजट नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके विभाग के निदेशकों के पास गाड़ी नहीं है। स्कूलों की कमी है। दिव्यांगों के लिए कई काम किये, लेकिन नए काम के लिए सरकार के पास बजट नहीं है।

अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

एक सवाल के जवाब में राजभर ने कहा कि उनको विधानसभा में बाइस सीट देने की बात की गयी थी, लेकिन ब्लैकमेल कर आठ पर बात बनी। उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी और समय पर वे सीटों का खुलासा करेंगे। राजभर ने कहा कि यह सरकार मोटर साईकिल पर टहल रही है लेकिन लोगों की शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा के लिए कुछ नहीं कर रही है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.