अगली फ्लैगशिप के लिए वन प्‍लस 2 का ऐसा है इनवाइट सिस्‍टम

2015-07-27T15:33:01Z

वन प्‍लस ने वन प्‍लस 2 लॉन्‍च ऐप को रिलीज कर दिया है। गौरतलब है कि वनप्‍लस 2 मंगलवार को लॉन्‍च होने वाला है और इसके लिए कंपनी अपनी सारी तैयारियां पूरी कर चुकी है। इसी क्रम में वनप्‍लस ने इनवाइट सिस्‍टम भी शुरू कर दिया है। कुल मिलाकर मंगलवार को होने वाले लॉन्‍च इवेंट के साथ ट्यूनिंग के लिए एंड्रायड ऐप को भी लगा दिया है। आप इस ऐप को एंड्रॉयड फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं और अगर आपके पास गूगल कार्डबोर्ड या वन प्‍लस VR कार्डबोर्ड है तो आप इस VR लॉन्‍च को उसपर भी देख सकते हैं।

भेजा ऑफिशियल इनवाइट
कुछ दिनों पहले अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 2 के लॉन्च इवेंट के लिए वनप्लस ने भारत के लिए आफिशियल इनवाइट्स भी भेजा था। अपने फोरम पर एक पोस्ट में वन प्लस की ओर से कहा गया कि जैसा कि ये पहले ही बताया गया था कि इनवाइट्स आज की भी जरूरत है, लेकिन वे इस बात की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इस प्रोसेस को जल्द से जल्द जितना हो सके उतना आसान बना सकें। इसके लिए वे धन्यवाद बोलना चाहेंगे लिस्ट, लिस्ट रिजर्वेशन और साझा करने योग्य आमंत्रणों को। इन्होंने इस प्रक्रिया को और भी आसान बनाया।  
पोस्ट में कहा गया ऐसा
पोस्ट के अनुसार पहले माह में, सबसे पहले आने वाले सपोर्ट को प्राथमिकता दी जाएगी। यह देखते हुए की डिवाइस मंगलवार को लॉन्च किया जा रहा है, वनप्लस के मौजूदा प्रशंसकों के लिए इन्विटेशन को अगस्त माह तक बढ़ाया जाएगा। वनप्लस उन सबको सपोर्ट कर रहा है, जो वनप्लस वन के विस्तार में साथ रहे हैं। इसके आगे पोस्ट में यह कहा गया कि विशेष रूप से वे फोन स्मैशर्स, शुरुआती फोरम मेंबर्स, शुरुआती खरीदार और सबसे ज्यादा सक्रिय वनप्लस वन इंवाइट के प्रचारकों के बारे में बात कर रहे हैं। ऐसे में वे उन लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने वनप्लस 2 की खरीद का पहला इनवाइट उनको ऑफर किया।
ये होगी वनप्लस 2 की खासियत
इसके बाद अपने पहले फोन की तरह ही वनप्लस 2 भी इनवाइट ओनली के आधार पर उपलब्ध होगा। अपने फोरम के एक पोस्ट में वनप्लस ने यह बताया है कि इस आने वाले डिवाइस के लिए यूजर्स किस तरह अपना इनवाइट ले सकते हैं। इसको पाने के लिए किसी भी यूजर को सबसे पहले अपना इमेल एड्रेस रजिस्टर करना होगा। उसके बाद किसी ऐसे का इंतजार करना होगा, जिसे वनप्लस 2 मिल गया हो। बता दें कि वनप्लस 2 में स्नैपड्रगन 810, फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर और कंपनी का अपना ऑक्सीजनओएस सॉफ्टवेयर डाला गया है। इसकी 3 GB की रैम आपके ज्यादा से ज्यादा काम में मददगार होगी और आपके फोन को धीमा भी नहीं होने देगी।

Hindi News from Business News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.