- 6 घंटे के अंदर पकड़ा गया मेन शूटर रोहित कुमार उर्फ जीतू

- 2015 में पार्टनर बिट्टू ने उपलब्ध कराई थी पिस्टल, पर नहीं मिली थी सफलता

PATNA : बेउर में हुए मार्बल कारोबारी रामचंद्र झा के हत्या की गुत्थी पटना पुलिस ने सुलझा ली है। वारदात के महज म् घंटे में ही पुलिस ने गोली चलाने वाले शार्प शूटर रोहित कुमार उर्फ जीतू को गिरफ्तार कर लिया है। जो पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जीतू से लंबी पूछताछ की। जिसमें उसने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया। रामचंद्र की हत्या की सुपारी उसके ही पूर्व पार्टनर रंजीत कुमार उर्फ बिट्टू ने दी थी। दोनों पार्टनर के बीच क्0 लाख रुपए को लेकर पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। जांच में ये बात सामने आई है कि दोनों ने मार्बल का बिजनेस पार्टनरशिप में शुरू किया था। लेकिन चंद महीनों में ही रामचंद्र ने बिट्टू को साइड कर दिया था। जिस कारण बिट्टू अपने पार्टनर की जान का दुश्मन बन बैठा।

- पिछले साल भी कर चुका था प्रयास

रामचंद्र की हत्या की तैयारी पिछले एक साल से चल रही थी। उस समय भी बिट्टू ने सुपारी जीतू को ही दी थी। साथ ही हत्या करने के लिए 9एमएम का पिस्टल भी दिया था। लेकिन उस दौरान जीतू पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके बयान पर पुलिस ने बिट्टू को भी गिरफ्तार किया और दोनों को जेल भेज दिया। लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों जेल से छूट कर बाहर आए थे। बिट्टू ने इस बार फिर प्लान तैयार किया और इस बार उसका तीर निशाने पर रहा।

- इनकी चल रही है तलाश

गिरफ्तार जीतू ने हत्या में शामिल अपने बाकि के साथियों के नाम का भी खुलासा किया। जिसमें रंजीत कुमार उर्फ बिट्टू, रंजन कुमार, संतोष कुमार, भोला कुमार और सुकेश कुमार नाम के अपराधी शामिल हैं। वारदात के बाद ही इन सब की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर एक टीम बनाई गई है। टीम को सिटी एसपी वेस्ट सत्य प्रकाश कर रहे हैं। जबकि टीम में फुलवारी शरीफ के एएसपी राकेश कुमार, बेउर, जक्कनपुर, गर्दनीबाग, खगौल थाने की पुलिस टीम के साथ ही स्पेशल सेल के तेज तर्रार ऑफिसर्स को शामिल किया गया है।

Posted By: Inextlive