देवेंद्र फडणवीस फिर बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने दी बधाई

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस फिर से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन गए हैं। फडणवीस ने शनिवार को गर्वनर के सामने सीएम पद की शपथ ली। देवेंद्र फडणवीस के दोबारा सीएम बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उन्हें बधाई दी।

Updated Date: Sat, 23 Nov 2019 12:38 PM (IST)

कानपुर। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चली आ रही माथापच्ची पर शनिवार को विराम लग गया। शनिवार सुबह-सुबह बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल के सामने सीएम पद की शपथ ले ली। भाजपा को सरकार बनाने के लिए एनसीपी का साथ मिला। यही वजह है कि एनसीपी नेता अजित पवार को डिप्टी सीएम की कुर्सी दी गई।

Congratulations to @Dev_Fadnavis Ji and @AjitPawarSpeaks Ji on taking oath as the CM and Deputy CM of Maharashtra respectively. I am confident they will work diligently for the bright future of Maharashtra.

— Narendra Modi (@narendramodi) 23 November 2019


पीएम मोदी ने दी बधाई
देवेंद्र फडणवीस को सीएम बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'देवेंद्र फडणवीस जी को सीएम बनने और अजित पवार को डिप्टी सीएम बनने पर बधाई। मुझे पूरा विश्वास है कि यह दोनों बेहतर काम करेंगे और महाराष्ट्र के भविष्य को संवारेंगे।'

श्री @Dev_Fadnavis जी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और श्री @AjitPawarSpeaks को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई।
मुझे विश्वास है कि यह सरकार महाराष्ट्र के विकास और कल्याण के प्रति निरंतर कटिबद्ध रहेगी और प्रदेश में प्रगति के नये मापदंड स्थापित करेगी।

— Amit Shah (@AmitShah) 23 November 2019
अमित शाह ने दी शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री के अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने भी देवेंद्र फडणवीस को शुभमानाएं दी। शाह ने टि्वटर पर लिखा, 'श्री देवेंद्र फडणवीस जी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और श्री अजित पवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई। मुझे विश्वास है कि यह सरकार महाराष्ट्र के विकास और कल्याण के प्रति निरंतर कटिबद्ध रहेगी और प्रदेश में प्रगति के नये मापदंड स्थापित करेगी।

 

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.