शिक्षक नेता रवि भारत चिकारा के बेटे पर यूनिवर्सिटी गेट पर हुआ था हमला

Meerut। चार दिन पहले सीसीएस यूनिवर्सिटी के गेट पर शिक्षक नेता के बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने वाला मुख्य आरोपी अंशुल गुर्जर पुलिस के हाथ चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हमले में प्रयोग की गई पिस्टल और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है हालांकि चर्चा यह भी आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है।

क्या है मामला

जानी के खानपुर गांव निवासी रवि भारत चिकारा शिक्षक नेता हैं। जिनका बेटा विश्वास यूनिवर्सिटी का छात्र है। चार दिन पहले विश्वास अपने दोस्तों के साथ सीसीएसयू के मेन गेट पर खड़ा था। इसी दौरान कार सवार हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं थी। हमले में कमर के नीचे गोली लगने से विश्वास गंभीर रूप से घायल हो गया था। फिलहाल विश्वास अस्पताल में भर्ती है। घायल के परिजनों द्वारा खरखौदा के फफूंडा गांव में रहने वाले अंशुल गुर्जर के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देते हुए आरोपी अंशुल गुर्जर को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से हमले में प्रयोग की गई 32 बोर की पिस्टल और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। अब तक इस मामले में दो आरोपी जेल जा चुके हैं।

कुलवीर कुमार, एसओ मेडिकल

Posted By: Inextlive