पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे शादी के 12 दिन बाद गोवा में अरेस्ट, एक्ट्रेस ने लगाए मारपीट जैसे ये गंभीर आरोप

Updated Date: Wed, 23 Sep 2020 02:38 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शादी के 12 दिन अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज कराई है। पूनम की शिकायत के बाद पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। अभिनेत्री पूनम पांडे द्वारा पति सैम बॉम्बे पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद उन्हें मंगलवार को गोवा में अरेस्ट किया गया है। मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री पूनम पांडे ने शादी के महज 12 दिन बाद सोमवार देर रात एक शिकायत दर्ज कराई उनके पति सैम बॉम्बे उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ मारपीट करने के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पूनम पांडे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

View this post on Instagram Here&यs looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on Sep 10, 2020 at 7:33am PDT


अभिनेत्री पूनम का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया
वहीं कैनाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण ने बताया कि, पूनम पांडे की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सैम बॉम्बे गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ अभिनेत्री पूनम का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

View this post on Instagram ❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on Sep 10, 2020 at 9:58pm PDT


10 सितंबर को ब्वाॅयफ्रेंड सैम के साथ शादी रचाई
अक्‍सर ही अपनी बोल्‍ड अदाओं और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्‍ट्रेस पूनम पांडे हाल ही में 10 सितंबर को ब्वाॅयफ्रेंड सैम के साथ शादी रचाई थी। इसके पहले 23 जुलाई को अपनी संगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.