प्रीतम नगर स्थित दुर्गेश्वरी ज्वैलरी शॉप में दिन दहाड़े हुई थी घटना

तीन दिन बाद भी पुलिस का सुराग तक नहीं लगा सकी पुलिस

ALLAHABAD: प्रीतम नगर मोहल्ले में दिन दहाड़े हुई दुर्गेश्वरी ज्वैलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश तीन दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। जांच में जुटी पुलिस पुलिस उनका सुराग तक नहीं लगा सकी। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा पूछताछ के लिए उठाए गए संदिग्धों से भी कोई खास क्लू नहीं मिल सके हैं। कुल मिला कर यदि देखा जाय तो पुलिस अब तक पुलिस लूट के खुलासे में लूज ही बनी है।

चार की संख्या में थे लुटेरे

प्रीतम नगर एरिया में दुर्गेश्वरी ज्वैलरी शाप स्थित है। सोमवार की दोहपर दुकान मालिक ऋषभ रस्तोगी अपने कर्मचारी सुनील के साथ बैठे थे। तभी चार बदमाशों में से तीन बदमाश दुकान के अंदर घुस आए और महज तीन मिनट में तीन लाख रुपए के जेवरात लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद से बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने एरिया और आस पास के बदमाशों को उठा लिया। पुलिस ने उठाए गए बदमाशों को लुटेरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज दिखाया, मगर फुटेज में दिखने वाले लुटेरों की पहचान नही हो सकी। वहीं पुलिस का कहना है कि लूट को अंजाम देने वाले नए अपराधी है। क्योंकि प्रोफेशनल अपराधी ऐसे में दुकान में रखे, सारे जेवरात लूट लेते, लेकिन जिस तरह से इस लूट को अंजाम कम समय में दिया गया है। इससे यह पता चलता है कि लूट को अंजाम देने वाले नए अपराधी है। घटना के बाद टीम ने तीसरे दिन भी इलाके के कई और संिदग्धों को पूछताछ के लिए उठाया मगर कोई खास क्लू नहीं मिलें।

वर्जन

घटना के बाद से फुटेज के आधार पर कई लोगों को उठाकर पूछताछ की गई है। कुछ खास क्लू हाथ नहीं लगे है। लगातार प्रयास जारी है। जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

बचन सिंह सिरोही, इंस्पेक्टर धूमनगंज

Posted By: Inextlive