प्रभात नगर में प्रोफेसर की हत्या!

2015-02-15T07:01:00Z

- मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया तो ससुराल वालों ने आत्महत्या करने की बात कही

- मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने शुरू की जांच, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Meerut: सिविल लाइन थाने के प्रभात नगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। गाजियाबाद के एक कॉलेज में तैनात प्रोफेसर की हत्या कर दी। हालांकि ससुराल वाले आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। वहीं मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है मामला

डॉ। बबीता शर्मा उर्फ तान्या उम्र ब्0 वर्ष पुत्री जगमोहन शर्मा निवासी सोमदत्त विहार जाग्रति विहार की शादी ख्000 में प्रभात नगर में रहने वाले पंकज शर्मा से हुई थी। डॉ। बबीता शर्मा गाजियाबाद के एक कॉलेज में प्रोफेसर है। ससुरालियों ने बताया कि बबीता ने पंखे से लटककर शाम को जान दे दी, जिसको सबसे पहले सूर्य नर्सिग होम भी ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर बेटी की मौत सुनकर आनन-फानन में पहुंचे मायके वालों का गुस्सा फूट गया। उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। मायके वालों का कहना था कि उनकी बेटी को बहुत प्रताडि़त किया जा रहा था। ससुरालियों ने एक होकर बबीता की हत्या की है, जिसके बाद शव को पंखे पर लटकाया गया है। सीओ वंदना मिश्रा ने काफी मशक्कत के बाद गुस्साएं लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं मायके पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इन्होंने कहा

प्रोफेसर की मौत वाला मामला संदिग्ध है। ससुराल पक्ष आत्महत्या की बात कह रहा है तो वहीं मायके वाले हत्या करने का आरोप लगा रहे है। हम पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। जिसके बाद यदि ससुराल वाले दोषी पाए जाएंगे तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वंदना मिश्रा

सीओ, सिविल लाइन


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.